Throwback: जब EMI ना भर पाने के चक्कर में शाहरुख़ से छीन ली गई थी उनकी जिप्सी, जूही चावला ने किया खुलासा

Samachar Jagat | Monday, 01 Jul 2024 02:25:38 PM
Throwback: When Shahrukh's gypsy was taken away due to not being able to pay EMI, Juhi Chawla revealed

जूही चावला शाहरुख खान की बढ़ती हुई लोकप्रियता को शुरू से देखती हुई आई हैं। दोनों अभिनेता न केवल इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह-मालिक हैं, बल्कि 1990 और 2000 के दशक की शुरुआत में कई फिल्मों में सह-कलाकार भी रहे हैं। हाल ही में जूही ने शाहरुख के शुरुआती दिनों के बारे में एक दिलचस्प किस्सा साझा किया।

जूही ने शाहरुख के शुरुआती दिनों को किया याद 

राज्य में गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में मंच पर बोलते हुए, जूही ने कहा, “मुझे याद है कि उन दिनों शाहरुख का मुंबई में घर नहीं था। इसलिए वह दिल्ली (अपने गृहनगर) से आते थे। मुझे नहीं पता कि वह कहाँ रहते थे। वह यूनिट (फिल्म क्रू) के साथ चाय पीते थे, यूनिट के साथ खाते थे और यूनिट में  घुलमिल जाते थे। उन्होंने तब 2-3 शिफ्ट भी की थीं। वह मेरे साथ राजू बन गया जेंटलमैन (1992), दिल आशना है (1992) और दिव्या के साथ एक और फिल्म (भारती, दीवाना, 1992) कर रहे थे। वह बहुत ही प्रेरित थे। 

जूही ने कहा- “उनके पास एक काली जिप्सी थी। लेकिन एक दिन वह छीन ली गई क्योंकि वह ईएमआई नहीं चुका पाए, या कुछ और था। वह हमारे सेट पर बहुत निराश होकर आए। मैंने उनसे कहा, ‘चिंता मत करो, एक दिन तुम्हारे पास बहुत सारी कारें होंगी  और वह आज भी यह बात याद करते हैं। क्योंकि यह सच है। आज उन्हें देखिए ।”

शाहरुख के पास आज कई लग्जरी कारें हैं और मुंबई के बांद्रा में उनका एक आलीशान, समुद्र के किनारे बना बंगला, मन्नत है। 

शाहरुख और जूही

शाहरुख और जूही ने यश चोपड़ा की डर (1993), महेश भट्ट की डुप्लीकेट (1998), राजीव मेहरा की राम जाने (1995), अजीज मिर्जा की फिर भी दिल है हिंदुस्तानी (2000) और शशिलाल के नायर की वन 2 का 4 (2001) जैसी फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने 2000 के दशक की शुरुआत में अजीज मिर्जा के साथ ड्रीमज़ अनलिमिटेड नामक एक प्रोडक्शन हाउस की भी स्थापना की। हालांकि, बाद में शाहरुख ने अपना खुद का स्टूडियो रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट शुरू किया। वह अगली बार फिल्म किंग में नजर आएंगे। इस बीच, जूही को आखिरी बार द रेलवे मेन में देखा गया था।

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.