Stree 2 के सरकटा सुनील को मिला बिग बॉस 18 का ऑफर, जानें वो शो में शामिल होंगे या नहीं?

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2024 02:44:41 PM
Stree 2's Sarkata Sunil got an offer for Bigg Boss 18, know if he will join the show or not?

pc: ABP News

स्त्री 2 के अभिनेता सुनील कुमार और आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य ने खुलासा किया है कि उन्हें आगामी रियलिटी शो बिग बॉस 18 में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है। पिंकविला से बात करते हुए, सुनील ने कहा कि वह शो में भाग लेने पर विचार कर रहे हैं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य ने शो की आलोचना की और कहा कि वह इसमें भाग नहीं लेंगे।

सुनील ने बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने के बारे में क्या कहा

सुनील ने पिंकविला से कहा, “बिग बॉस से कॉल आई है अभी मुझे, अक्टूबर में बोल रहे हैं बिग बॉस के लिए। मैं बिग बॉस के लिए अभी समय दे रहा हूं क्योंकि मैं पुलिस में काम करता हूं ना तो छुट्टी के लिए प्रॉब्लम होता है थोड़ा।'' 

उन्होंने आगे कहा, ''छुट्टी के लिए पूछना पड़ता है वैसे हमारे जो पुलिस के स्पोर्ट्स अफसर है ना तो वो मुझे सपोर्ट करते हैं अगर फिल्म के लिए, ऐड के लिए या कुश्ती के लिए कहीं भी जाना हो मुझे सपोर्ट करते हैं, छुट्टी के लिए कभी मना नहीं करते। ”

क्या अनिरुद्धाचार्य शो में भाग लेंगे?
वृंदावन के गौरी गोपाल आश्रम के संस्थापक अनिरुद्धाचार्य ने प्रार्थना सभा के दौरान कहा, "बिग बॉस ने मुझे बुलाया और कहा 'गुरुजी, आइए। करोड़ों रुपये का ऑफर है।' लेकिन मैंने इसे अस्वीकार कर दिया। मैंने इसे स्वीकार नहीं किया क्योंकि यह मेरी संस्कृति और मूल्यों से मेल नहीं खा रहा था। पैसा मायने नहीं रखता, मेरे मूल्य मायने रखते हैं। बिग बॉस एक ऐसा कार्यक्रम है जहाँ गाली-गलौज करने वाले लोग रहते हैं। वे संस्कारी लोग नहीं हैं। इसलिए, मेरे लिए वहाँ जाना सही नहीं होगा। इसलिए मैंने वह प्रस्ताव ठुकरा दिया।" रि

सुनील कौन है
सुनील ने अमर कौशिक की ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 में नए खलनायक सरकटा की भूमिका निभाई। वह एक पेशेवर पहलवान और जम्मू में एक पुलिस कांस्टेबल है। सुनील ने 2019 में WWE ट्रायआउट में भाग लिया था और उनका रिंग नाम द ग्रेट अंगार है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.