500 करोड़ की ओर बढ़ रही है Stree 2, बनाया नया बड़ा रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Thursday, 22 Aug 2024 02:07:58 PM
Stree 2 heading towards Rs 500 crore mark, sets a massive new record

pc: kalingatv

बहुप्रतीक्षित हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 500 करोड़ रुपये के आंकड़े की ओर बढ़ रही है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर ‘फाइटर’ को पीछे छोड़ दिया है और यह साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड एंटरटेनर बन गई है।

गौरतलब है कि स्त्री 2 वर्तमान में 361.15 करोड़ रुपये की कमाई कर रही है, जबकि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत इस फिल्म ने अपने जीवनकाल में 359 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने रिलीज के एक हफ्ते के भीतर ही यह आंकड़ा छू लिया। अब यह 500 करोड़ रुपये की कमाई के बेंचमार्क की ओर बढ़ रही है।

भारत में, फिल्म ने सात दिनों में (बुधवार के पेड प्रीव्यू सहित) 274.35 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस बीच, उम्मीद है कि यह फिल्म जल्द ही ‘साहो’ को पछाड़कर दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी। प्रभास अभिनीत इस फिल्म ने अपने जीवनकाल में 451 करोड़ रुपये की कमाई की और ‘स्त्री 2’ इस सप्ताहांत के अंत तक इस आंकड़े को पार कर सकती है।

 स्त्री 2 में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी हैं। इसमें अक्षय कुमार (एक कैमियो में) और वरुण धवन (‘भेड़िया’ के रूप में एक कैमियो में) भी हैं, और तमन्ना भाटिया ने भी इसमें विशेष भूमिका निभाई है। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है और मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले दिनेश विजान ने इसका निर्माण किया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.