'Stree 2' box office collection day 20: श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म ने कमाए 515 करोड़, बाहुबली 2 को छोड़ा पीछे

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Sep 2024 02:22:36 PM
'Stree 2' box office collection day 20: Shraddha Kapoor-Rajkummar Rao's film makes Rs 515 crore, crosses Baahubali 2's lifetime biz

PC: businesstoday

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 ने सिनेमाघरों में आने के बाद से ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमा रखी है। पिछले दिन की तुलना में तीसरे मंगलवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई। राजकुमार राव की इस हालिया फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में 307.80 करोड़ रुपये और दूसरे सप्ताह में 145.80 करोड़ रुपये कमाए। 

हॉरर कॉमेडी फिल्म ने अपने तीसरे शुक्रवार को 9.25 करोड़ रुपये, तीसरे शनिवार को 17.40 करोड़ रुपये, तीसरे रविवार को 22.10 करोड़ रुपये, तीसरे सोमवार को 7.05 करोड़ रुपये और तीसरे मंगलवार को 5.65 करोड़ रुपये कमाए।

 इसके साथ ही स्त्री 2 ने भारत में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में कुल 515.05 करोड़ रुपये कमाए। अपनी रिलीज के 20 दिनों के भीतर स्त्री 2 ने लाइफटाइम घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बाहुबली 2 - द कन्क्लूजन के हिंदी वर्जन को पीछे छोड़ दिया है। बाहुबली 2 के हिंदी संस्करण ने बॉक्स ऑफिस पर अपने जीवनकाल में कुल 510.99 करोड़ रुपये कमाए।

फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता पर टिप्पणी करते हुए, फिल्म समीक्षक और व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने कहा: "आगे बढ़ते हुए, बाजार में नई रिलीज़/मजबूत प्रतिस्पर्धा की अनुपस्थिति से इसे अतिरिक्त बढ़ावा मिलने की उम्मीद है, जिससे यह 600 करोड़ रुपये के रिकॉर्ड की ओर बढ़ सकेगी।"

स्त्री 2 के कलेक्शन में कुछ अतिरिक्त वृद्धि देखने को मिल सकती है, क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, थलपति विजय की द ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम, जिसे GOAT के नाम से भी जाना जाता है, का हिंदी संस्करण शायद PVR आइनॉक्स, सिनेपोलिस और मिराज सिनेमा जैसी राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चेन में रिलीज़ न हो।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और नीरेन भट्ट द्वारा लिखित, यह फिल्म महिला दर्जी विक्की और उसके दोस्तों के समूह पर केंद्रित है, जो चंदेरी को सरकटा के आतंक से मुक्त करने के लिए अथक प्रयास करते हैं। स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी, सुनील कुमार और अपारशक्ति खुराना प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म में अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया भी कैमियो भूमिका में हैं। स्त्री 2, जॉन अब्राहम और शारवरी वाघ-स्टारर वेदा और अक्षय कुमार की खेल खेल में के साथ स्वतंत्रता दिवस 2024 में रिलीज़ हुई थी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.