सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव और कुश नहीं हुए शादी में शामिल, क्या शादी के हैं खिलाफ?

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jun 2024 12:30:48 PM
Sonakshi Sinha's brothers Luv and Kush did not attend the wedding, are they against the marriage?

pc: zeenews

सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव और कुश सिन्हा उनकी शादी में शामिल नहीं हुए। इस बात की प्रबल संभावना है कि सिन्हा परिवार ज़हीर इकबाल के साथ उनकी शादी के फ़ैसले से खुश नहीं था। शत्रुघ्न सिन्हा ने इन सभी अफ़वाहों पर अपने मशहूर डायलॉग 'खामोश' से प्रतिक्रिया दी, लेकिन फिर भी इस बात को लेकर काफ़ी अफ़वाहें उड़ीं कि सोनाक्षी के भाई शादी में शामिल नहीं हुए। यह देखा गया कि हीरामंडी अभिनेत्री के भाई शादी में शामिल नहीं हुए और बॉलीवुड अभिनेता साकिब सलीम ने भाई की ज़िम्मेदारी निभाई। लव सिन्हा से जब पहले इस शादी के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की। उन्होंने कहा- "मैं इस समय मुंबई से बाहर हूँ, और अगर यह प्रकाशित समाचार के बारे में है, तो इस मामले में मेरी कोई टिप्पणी या भागीदारी नहीं है"। एचटी के एक करीबी सूत्र ने पुष्टि की, "सोनाक्षी के माता-पिता शादी में शामिल हुए और स्वाभाविक रूप से इस दिन को लेकर बहुत खुश थे। हालांकि, उनके भाई शादी और रिसेप्शन में नहीं आए। फोटोग्राफरों ने दोनों को समारोह स्थल में प्रवेश करते हुए नहीं देखा  और सभी को यह बहुत अजीब लगा"

जब अभिनेता से सोनाक्षी की शादी में शामिल ना होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "कृपया एक या दो दिन का समय दें। अगर मुझे लगा कि मैं आपके सवाल का जवाब दे सकता हूं तो मैं जवाब दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद"। लव ने बताया।

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को बॉलीवुड अभिनेता ज़हीर इकबाल से शादी की । नवविवाहित जोड़े को अंतर-धार्मिक विवाह के लिए भारी आलोचना का भी सामना करना पड़ा, और अपने विवाहित जीवन में ऐसी किसी भी नकारात्मकता से बचने के लिए, सोनाक्षी और ज़हीर दोनों ने सोशल मीडिया पर साझा की गई अपनी शादी की तस्वीरों पर कमेंट सेक्शन को भी डिसेबल कर रखा है।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 7 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के बंधन में बंधे और ऐसी खबरें थीं कि शादी से पहले यह जोड़ा मुंबई के वर्ली स्थित अपने नए घर में एक साल तक लिव-इन में रहा था।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.