शाहरुख़ ख़ान के आइकोनिक शो 'फौजी' का सीक्वल घोषित, ये होगी स्टार कास्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Oct 2024 05:14:42 PM
Sequel of Shahrukh Khan's iconic show 'Fauji' announced, this will be the star cast

फौजी 2 की घोषणा: शाहरुख़ ख़ान के टीवी शो फौजी का सीक्वल फौजी 2 की घोषणा की गई है। यह श्रृंखला फिल्म निर्माता संदीप सिंह द्वारा लायी जा रही है। आइए, आपको इस शो के स्टार कास्ट से मिलवाते हैं।

फौजी 2 की घोषणा: शाहरुख़ ख़ान ने 1989 में टीवी श्रृंखला फौजी के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। प्रशंसकों को इस आइकोनिक श्रृंखला के सीक्वल का लंबे समय से इंतज़ार था। लेकिन अब फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने दूरदर्शन के सहयोग से इस क्लासिक शो का सीक्वल, फौजी 2, की घोषणा की है।

संदीप सिंह ने अपनी टीम द्वारा साझा किए गए एक प्रेस रिलीज़ में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “हम टेलीविजन पर देखे गए सबसे महान शो में से एक को वापस लाने जा रहे हैं, लेकिन एक नए और रोमांचक रूप में। 1989 का फौजी हमें शाहरुख़ ख़ान दिया, जिन्होंने अपनी असाधारण ऊर्जा और प्रतिभा से पूरे देश को मोहित कर दिया। फौजी 2 के साथ, मैं इतिहास को फिर से बनाने और हर भारतीय, खासकर युवाओं से जुड़ने की उम्मीद करता हूँ।”

नई श्रृंखला में बिग बॉस 17 के फेम विकास जैन को कर्नल संजय सिंह के रूप में और अभिनेत्री गौहर ख़ान को लेफ्टिनेंट कर्नल सिमरजीत कौर के रूप में, जो कि एक कैडेट ट्रेनर हैं और हथियारों के हैंडलिंग में विशेषज्ञता रखती हैं, कास्ट किया गया है। संदीप सिंह दर्शकों के सामने 12 नए कलाकारों को पेश करने के लिए तैयार हैं, जिन्हें भारत के विभिन्न क्षेत्रों से उनकी प्रतिभा के आधार पर चुना गया है।

 

 

 

PC - MENSXP



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.