संजय दत्त की 65 साल की उम्र में चौथी शादी? धोती में लिए सात फेरे, पत्नी 19 साल छोटी दत्त की 65 साल की उम्र में चौथी शादी? धोती में लिए सात फेरे, पत्नी 19 साल छोटी

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Oct 2024 07:01:17 PM
Sanjay Dutt's fourth marriage at the age of 65? Took seven rounds wearing a dhoti, wife is 19 years younger

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त एक बार फिर चर्चा में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस स्थिति में फैंस भी पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने फिर से शादी की है? तो हम आपको बता दें कि हाँ, उन्होंने सात फेरे लिए हैं, लेकिन ये सिर्फ अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ हैं।

फिलहाल, एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्टार अभिनेता संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो को संजय दत्त के घर का बताया जा रहा है। हाल ही में उनके घर के नवीनीकरण का काम पूरा हुआ था, जिसके लिए एक पूजा का आयोजन किया गया था। इस पूजा समारोह में संजू बाबा और मान्यता ने फेरे लिए, जो वास्तव में पूजा का एक अनुष्ठान था। इस दौरान संजय ने केसरिया रंग की कुर्ता-पजामा पहन रखी थी, जबकि मान्यता भी साधारण कपड़ों में नजर आईं।

संजय दत्त की तीन शादियाँ 65 वर्षीय संजय दत्त, जिन्होंने चार दशकों में 135 से अधिक फिल्मों में काम किया है, की अब तक तीन शादियाँ हो चुकी हैं। उन्होंने पहली बार 1987 में ऋचा शर्मा से शादी की, जो 1996 में एक मस्तिष्क ट्यूमर से निधन हो गईं।

दूसरी शादी रिया पिल्लै से संजय ने दूसरी बार 1998 में एयर होस्टेस और मॉडल रिया पिल्लै से शादी की। यह संबंध भी 2008 में खत्म हो गया।

मान्यता से शादी और दो बच्चे इसके बाद संजय ने 2008 में गोवा में दिलनवाज़ शेख यानी मान्यता दत्त से शादी की। इससे पहले दोनों ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। शादी के दो साल बाद, दोनों जुड़वाँ बच्चों के माता-पिता बने।

 

 

 

 

PC- PAPARAZZII



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.