सलमान खान के पिता सलीम खान: 'सलमान माफी नहीं मांगेगा', सलीम खान का लॉरेंस बिश्नोई पर कड़ा प्रहार

Trainee | Saturday, 19 Oct 2024 04:11:50 PM
Salman Khan's father Salim Khan: 'Salman will not apologize', Salim Khan strongly attacks Lawrence Bishnoi

BY HARSHUL YADAV

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई पर गुस्सा जाहिर करते नजर आए। उन्होंने कहा कि सलमान खान को किसी से माफी मांगने की जरूरत नहीं है। सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई का नाम इन दिनों बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में है, खासकर बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद से यह विवाद और गहरा गया है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पहले भी सलमान के घर पर हमला किया था और कई साजिशें रची हैं। इस बीच, सलमान के पिता सलीम खान का बयान सामने आया है।

सलीम खान ने दी धमकियों पर प्रतिक्रिया

सलमान खान इन दिनों कड़ी सुरक्षा के घेरे में रहते हैं। घर से लेकर शूटिंग सेट तक सलमान की हर गतिविधि पुलिस सुरक्षा के तहत होती है। दूसरी तरफ, बिश्नोई गैंग से उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। इस पूरे मामले के दौरान सलीम खान ने इस पर खुलकर अपनी बात रखी।

सलीम खान बोले - सलमान ने कभी जानवर को नहीं मारा

सलीम खान ने कहा कि सलमान ने कभी किसी जानवर को नुकसान नहीं पहुंचाया है। उन्होंने कहा, "सलमान ने तो कभी एक तिलचट्टा तक नहीं मारा। हम हिंसा में यकीन नहीं करते।" दरअसल,से बातचीत के दौरान सलीम खान ने लॉरेंस बिश्नोई की ओर से सलमान से माफी मांगने की मांग पर प्रतिक्रिया दी।

हम तो कीड़े तक को नहीं मारते - सलीम खान

सलीम खान ने आगे कहा, "लोग कहते हैं कि आप हमेशा जमीन की तरफ देखते हुए चलते हैं, आप बहुत विनम्र हैं। मैं उनसे कहता हूं कि यह शिष्टाचार की बात नहीं है, बल्कि मैं इस बात की चिंता करता हूं कि कहीं मेरे पैर के नीचे कोई कीड़ा मकोड़ा न आ जाए। मैं उन्हें भी बचाता हूं।"

सलमान खान लोगों की बहुत मदद करते हैं

सलीम खान ने यह भी कहा कि 'बीइंग ह्यूमन' के माध्यम से सलमान खान ने कई लोगों की मदद की है। उन्होंने बताया कि कोविड से पहले, हर दिन लंबी कतारें लगी रहती थीं। कुछ लोगों को ऑपरेशन की जरूरत होती थी तो कुछ को अन्य सहायता की। हर दिन चार सौ से ज्यादा लोग मदद की उम्मीद से आते थे।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, काले हिरण शिकार मामले को लेकर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान से जोधपुर के बिश्नोई समुदाय के मंदिर में जाकर माफी मांगने की मांग की थी। अगर ऐसा नहीं किया गया, तो बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी।

 

 

 

 

PC - HINDUSTAN TIMES



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.