सलमान खान ने घर में फायरिंग मामले में दर्ज कराया बयान, कहा 'लॉरेंस बिश्नोई ने मुझे मारने की कोशिश की थी'

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jul 2024 03:37:53 PM
Salman Khan recorded his statement in the firing case at his house, said 'Lawrence Bishnoi tried to kill me'

PC: Jansatta

अभिनेता सलमान खान ने अपने बयान में कहा कि उनका मानना ​​है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें और उनके परिवार को मारने के लिए उनके घर के बाहर गोलीबारी की। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई क्राइम ब्रांच के एंटी एक्सटॉर्शन सेल द्वारा दर्ज किया गया बयान 1,735 पन्नों की चार्जशीट का हिस्सा है, जिसे पुलिस ने जुलाई में पहले दाखिल किया था। 

चार्जशीट में खान ने लॉरेंस बिश्नोई और उसके गिरोह के सदस्यों से उसे और उसके परिवार को सालों से मिल रही धमकियों का ब्योरा साझा किया है। 8 जुलाई को, मुंबई पुलिस ने अप्रैल में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास पर गोलीबारी के सिलसिले में छह गिरफ्तार आरोपियों और जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सहित तीन वांछित व्यक्तियों के खिलाफ एक विशेष अदालत में आरोप पत्र दायर किया। 

एक अधिकारी ने बताया कि 1,735 पन्नों की चार्जशीट को क्राइम ब्रांच ने एक विशेष एमसीओसी अदालत में दाखिल किया। इसमें तीन खंडों में शामिल विभिन्न जांच दस्तावेज शामिल थे। उन्होंने कहा कि साक्ष्य में 46 गवाहों के बयान और मजिस्ट्रेट के समक्ष सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज गवाहों के बयान शामिल हैं। 

उन्होंने बताया कि एमसीओसी (महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण) अधिनियम के तहत इकबालिया बयान, कुल 22 पंचनामा और तकनीकी साक्ष्य भी आरोपपत्र के दस्तावेजों का हिस्सा हैं। 14 अप्रैल की सुबह बांद्रा में खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने पांच राउंड फायरिंग की।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.