सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकियों के बीच खरीदी नई बुलेटप्रूफ SUV, कीमत जान हैरान होजाएगे

Samachar Jagat | Saturday, 19 Oct 2024 03:39:04 PM
Salman Khan bought a new bulletproof SUV amidst threats from Lawrence Bishnoi gang, you will be surprised to know the price

BY HARSHUL YADAV

सलमान खान ने 'बिग बॉस 18' की शूटिंग अपने करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद रोक दी थी, जिसे अब उन्होंने फिर से शुरू कर दिया है। इस बीच, अभिनेता के सुरक्षा कारणों से नई बुलेटप्रूफ कार खरीदने की खबरें सामने आ रही हैं। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिल रही धमकियों के बीच, सलमान खान ने अपनी सुरक्षा के लिए एक नई बुलेटप्रूफ कार खरीदी है। यह एक आयातित SUV है जिसे दुबई से मुंबई लाया गया है। इस SUV में कुछ खास फीचर्स हैं, जिसके चलते इसे बेहद महंगा बताया जा रहा है।

सलमान खान ने खरीदी नई बुलेटप्रूफ कार

सलमान खान ने 'बिग बॉस 18' की शूटिंग बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद रोक दी थी, जिसे अब उन्होंने फिर से शुरू कर दिया है। इस बीच, अभिनेता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्होंने एक नई कार खरीदी है। बॉलीवुड सोसाइटी की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने टाइट सुरक्षा के साथ एक नई निसान पेट्रोल स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल (SUV) खरीदी है। यह एक लग्जरी कार है, जिसमें प्रीमियम फीचर्स के साथ-साथ विशेष सुरक्षा उपाय भी हैं।

SUV की कीमत कितनी है?

निसान पेट्रोल स्पोर्ट SUV न केवल बुलेटप्रूफ है, बल्कि इसमें बम की चेतावनी अलर्ट, पास और दूर की गोलीबारी से बचने के लिए खास ग्लास और पैसेंजर की पहचान छुपाने के लिए टिंटेड विंडोज जैसी सुविधाएं हैं। सलमान खान की इस आयातित बुलेटप्रूफ कार की कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है। निसान पेट्रोल SUV अभी तक भारत में उपलब्ध नहीं है, इसलिए सुपरस्टार ने इसे दुबई से मंगवाया है। बता दें कि यह सलमान खान की दूसरी बुलेटप्रूफ गाड़ी है। इससे पहले उनके पास बुलेटप्रूफ टोयोटा लैंड क्रूजर LC200 थी।

सलमान के पास हैं इतनी महंगी गाड़ियाँ

दो बुलेटप्रूफ वाहनों के अलावा, सलमान खान के पास 82 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज एस क्लास, 13 करोड़ रुपये की ऑडी A8 L, 1.15 करोड़ रुपये की BMW X6, 1.29 करोड़ रुपये की टोयोटा लैंड क्रूजर, 1.4 करोड़ रुपये की ऑडी RS7, 2.06 करोड़ रुपये की रेंज रोवर और 2.31 करोड़ रुपये की लेक्सस LX470 जैसी महंगी गाड़ियाँ भी हैं।

 

 

 

PC - TIMES OF INIDA



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.