सलमान खान, भाग्यश्री की 'मैंने प्यार किया' अपनी 35वीं सालगिरह पर दोबारा सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Aug 2024 02:01:23 PM
Salman Khan, Bhagyashree's 'Maine Pyar Kiya' to be re-released in theatres on its 35th anniversary

pc: kalingatv

सलमान खान और भाग्यश्री अभिनीत बॉलीवुड की 1989 की प्रतिष्ठित फिल्म “मैंने प्यार किया” अपनी 35वीं वर्षगांठ पर सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने वाली है। फिल्म 23 अगस्त को फिर से रिलीज होगी।

यह फिल्म अपने नए परिभाषित प्रेम और रोमांस के लिए आज भी प्रासंगिक है। आलोक नाथ, रीमा लागू और अन्य अभिनीत, प्रोडक्शन हाउस राजश्री फिल्म्स ने फिल्म के पोस्टर साझा किए और घोषणा की कि यह चुनिंदा सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी।

राजश्री फिल्म्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “#मैंने प्यार किया 23 अगस्त 2024 को चुनिंदा पीवीआरआईएनओएक्स पिक्चर्स और सिनेपोलिस इंडिया थिएटरों में फिर से रिलीज होने के साथ उनकी ‘प्यार भरी दोस्ती’ को फिर से जीने का समय आ गया है।”

इससे पहले, 4 अगस्त को फ्रेंडशिप डे के अवसर पर, भाग्यश्री ने फिल्म से एक प्रतिष्ठित क्लिप साझा की और एक कैप्शन जोड़ा, जिसमें लिखा था, "प्रेम और सुमन के साथ एक दिल को छू लेने वाले पल में गोता लगाएँ क्योंकि वे सबसे अच्छे दोस्त होने का मतलब फिर से परिभाषित करते हैं। यह रील देखें और उनके बंधन से प्रेरित हों।"

फिल्म का निर्देशन सोराज बड़जात्या ने किया है, और यह अपने समय की सबसे सफल रोमांटिक फिल्मों में से एक है। यह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता थी। रामलक्ष्मण द्वारा रचित फिल्म का साउंडट्रैक 'आते जाते', 'मेरे रंग में रंगने वाली' और 'कबूतर जा जा जा' जैसे गीतों के साथ प्रतिष्ठित हो गया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.