राम गोपाल वर्मा बोले- लॉरेंस बिश्नोई पर बनाएँगे बायोपिक लेकिन उनसे गुड लुकिंग कोई फिल्म स्टार नहीं है, फैंस बोले- 'सलमान को कास्ट कर लो'

varsha | Wednesday, 16 Oct 2024 12:36:31 PM
Ram Gopal Varma said- We will make a biopic on Lawrence Bishnoi but there is no film star better looking than him, fans said- 'Cast Salman'

pc: hindustantimes

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के प्रति राम गोपाल वर्मा की दीवानगी मंगलवार की शाम तक जारी रही। लॉरेंस पर बायोपिक बनाने पर विचार कर रहे फिल्म निर्माता ने दावा किया कि वह एक भी ऐसे फिल्म स्टार को नहीं जानते जो गैंगस्टर से ज़्यादा “गुड लुकिंग” हो।

आरजीवी ने क्या कहा
राम गोपाल वर्मा ने लॉरेंस की नारंगी टी-शर्ट और काले-नारंगी हुडी में एक तस्वीर साझा की और अपने एक्स हैंडल पर कैप्शन में लिखा, “अगर कोई फिल्म सबसे बड़े गैंगस्टर पर आधारित है, तो कोई भी फिल्म निर्माता ऐसे व्यक्ति को नहीं लेगा जो दाऊद इब्राहिम या छोटा राजन जैसा दिखता हो..लेकिन यहां, मैं एक भी ऐसे फिल्म स्टार को नहीं जानता जो बी से ज़्यादा गुड लुकिंग  हो।”

एक्स उपयोगकर्ताओं ने उनकी पोस्ट के कमेंट सेक्शन को दिलचस्प प्रतिक्रियाओं से भर दिया। उनमें से एक ने टिप्पणी की, “सलमान खान को लॉरेंस के रूप में कास्ट करना सबसे अच्छा होगा।” एक अन्य ने लिखा, "आरजीवी का नया क्रश!" "  एक अन्य ने टिप्पणी की अगर बिश्नोई का जीवन कभी बड़े पर्दे पर आता है, तो वे शायद किसी और अधिक ग्लैमरस व्यक्ति को चुनेंगे, जो इसे हर मायने में "बॉलीवुड" संस्करण बना देगा। "

आरजीवी ने सलमान खान को उकसाया

एक्स पर एक अन्य पोस्ट में, राम गोपाल वर्मा ने लिखा, "मैं चाहता हूँ कि @BeingSalmanKhan बी को एक सुपर काउंटर थ्रेट दे, अन्यथा, यह टाइगर स्टार की कायरता की तरह लगेगा..एस के को अपने प्रशंसकों के लिए बी की तुलना में बड़े सुपर हीरो के रूप में उभरना चाहिए।"

लॉरेंस का सलमान के साथ विवाद 1998 में राजस्थान में सलमान से जुड़े काले हिरण के शिकार मामले से जुड़ा है। उसने सलमान और उनके समर्थकों को खुली धमकियाँ दी हैं और कथित तौर पर अभिनेता के करीबी सहयोगी, एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या में शामिल रहा है।

काम के मोर्चे पर, सलमान वर्तमान में बिग बॉस 18 और सिकंदर की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच, राम गोपाल वर्मा ने आखिरी बार तेलुगु फिल्म व्यौहम का निर्देशन किया था।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.