हार्ट ऑपरेशन के बाद रजनीकांत को चेन्नई के अस्पताल से मिली छुट्टी

varsha | Friday, 04 Oct 2024 12:46:14 PM
Rajinikanth discharged from Chennai hospital after heart procedure

pc: indiatoday

सुपरस्टार रजनीकांत को 3 अक्टूबर को रात करीब 11 बजे चेन्नई के अपोलो अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अभिनेता के दिल की ब्लड वेसल में सूजन के इलाज के लिए एक वैकल्पिक प्रक्रिया की गई। मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, ट्रांसकैथेटर विधि का उपयोग करके aorta में एक स्टेंट लगाया गया था। 1 अक्टूबर को एक सफल प्रक्रिया के बाद, वह अस्पताल में दो दिनों तक निगरानी में रहे।

सूत्रों के अनुसार, रजनीकांत को उनके डॉक्टरों ने कुछ हफ़्ते आराम करने की सलाह दी है। उम्मीद है कि डॉक्टर से हरी झंडी मिलने के बाद वह निर्देशक लोकेश कनगराज की कुली पर काम फिर से शुरू करेंगे।

रजनीकांत के प्रशंसकों ने इस खबर पर अपनी खुशी व्यक्त की और थलाइवर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

1 अक्टूबर को अपोलो हॉस्पिटल्स ने एक मेडिकल बुलेटिन शेयर किया, जिसमें लिखा था, "श्री रजनीकांत को 30 सितंबर 2024 को अपोलो हॉस्पिटल्स, ग्रीम्स रोड में भर्ती कराया गया था। उनके हार्ट से निकलने वाली मुख्य रक्त वाहिका (एओर्टा) में सूजन थी, जिसका इलाज नॉन सर्जिकल ट्रांसकैथेटर विधि से किया गया। सीनियर इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. साई सतीश ने एओर्टा में एक स्टेंट लगाया, जिससे सूजन पूरी तरह बंद हो गई (एंडोवास्कुलर रिपेयर)। हम उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों को बताना चाहेंगे कि प्रक्रिया योजना के अनुसार हुई। श्री रजनीकांत की हालत स्थिर है और वे ठीक हैं। उन्हें दो दिन में घर आ जाना चाहिए।"

काम की बात करें तो रजनीकांत अगली बार निर्देशक टीजे ज्ञानवेल की वेट्टैयान में नज़र आएंगे। यह फिल्म 10 अक्टूबर को  सिनेमाघरों में आएगी। इस कमर्शियल एंटरटेनर में अमिताभ बच्चन, फहाद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, दुशारा विजयन और रितिका सिंह भी अहम भूमिका में हैं।

थलाइवर पिछले कुछ हफ़्तों से लोकेश कनगराज की कुली की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने विशाखापत्तनम में एक शेड्यूल पूरा किया और 20 सितंबर को वेट्टैयन के ऑडियो लॉन्च से पहले चेन्नई लौट आए।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.