Pushpa 2: आलू अर्जुन की फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही कमाए 900 करोड़ रुपये

Samachar Jagat | Thursday, 17 Oct 2024 07:21:16 PM
Pushpa 2: Aalu Arjun's film earned Rs 900 crores even before its release

BY HARSHUL YADAV

आलू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि लोग इसके फैन बन गए और तभी से इसके दूसरे भाग का इंतज़ार शुरू हो गया। 'पुष्पा 2' की प्रतीक्षा अब समाप्त होने वाली है, क्योंकि फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। 'पुष्पा 2' इस साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'पुष्पा 2' ने रिलीज़ से पहले ही 900 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म ने OTT और सैटेलाइट अधिकारों से करोड़ों की कमाई की है। हालांकि, फिल्म के डिजिटल अधिकारों के बारे में निर्माता अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के थिएट्रिकल अधिकारों की कीमत 650 करोड़ रुपये है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, OTT

नेटफ्लिक्स ने 'पुष्पा 2' के अधिकार 270 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। ये अधिकार तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदी और मलयालम भाषाओं में उपलब्ध होंगे। 'पुष्पा' के पहले भाग के OTT अधिकार अमेज़न प्राइम वीडियो ने 50 करोड़ रुपये में खरीदे थे।

यह ध्यान देने योग्य है कि 'पुष्पा 2' पहले 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने इसे बदलकर दिसंबर के पहले सप्ताह में रिलीज़ करने का निर्णय लिया। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है और इसे 500 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है।

 

 

 

PC - INDIA TODAY



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.