लोग इस अभिनेता से 1200 करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं, जानिए पूरा मामला

Samachar Jagat | Monday, 14 Oct 2024 03:59:32 PM
People are demanding Rs 1200 crore from this actor, know the whole matter

पान-मसाला खाने वाले लोग अक्सर रेलवे स्टेशनों और सार्वजनिक सड़कों पर थूकते हैं, जिससे सार्वजनिक स्थानों पर गंदगी बढ़ती है। रेलवे को पान-मसाला के दाग हटाने के लिए हर साल 1200 करोड़ रुपये से अधिक खर्च करने पड़ते हैं। यात्रियों की इस लापरवाही के चलते रेलवे की सफाई पर काफी धन खर्च हो रहा है।

विभिन्न विज्ञापनों के माध्यम से रेलवे यात्रियों से अपील करता है कि वे थूकें नहीं, जबकि कुछ बॉलीवुड सितारे पान-मसाला के विज्ञापनों में लाखों रुपये लेकर हिस्सा लेते हैं। इस विरोधाभास के कारण लोग नाराज हैं और मांग कर रहे हैं कि पान-मसाला के विज्ञापन करने वाले सितारों से इस सफाई का खर्च लिया जाए।

इस मुद्दे पर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वे भविष्य में ऐसे उत्पादों के विज्ञापनों से दूर रहेंगे, जो गलत संदेश देते हैं। पान-मसाला विज्ञापनों में शामिल अभिनेता, जैसे कि अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन, को इस पर जनहित में विचार करने की आवश्यकता है।

यहां तक कि लोग यह भी कह रहे हैं कि पान-मसाला के विज्ञापनों का बजट करोड़ों रुपये है, और जो सितारे बड़े शुल्क ले रहे हैं, उन्हें इस सफाई के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।

 

 

 

 

PC - JANSATTA



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.