OMG! सलमान खान ने लॉकडाउन में शाहरुख खान के हमशक्ल को भेजे थे 2500 रुपये और राशन? पढ़ें डिटेल्स

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2024 12:01:19 PM
OMG! Did Salman Khan send 2500 rupees and ration to Shahrukh Khan's lookalike during lockdown? Read details

PC: pinkvilla

दुनिया भर में कई बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल हैं। शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और सलमान खान, आप नाम बताइए- आपको इंटरनेट पर उनके हमशक्ल मिल जाएंगे।

उनमें से कुछ हमशक्ल अपने पसंदीदा सितारों की नकल करके अपनी आजीविका चलाते हैं। उनमें से कुछ को फिल्मों में उनके बॉडी डबल बनने का काम भी मिलता है।

इस बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान के हमशक्ल रिजवान खान ने हाल ही में कोरोनावायरस महामारी के दौरान अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बताया। रिजवान ने यह भी बताया कि उस मुश्किल समय में सलमान खान ने उनकी आर्थिक मदद की थी।

रिजवान खान ने अपने संघर्ष के दौर के बारे में बात की

अरहान खान के पॉडकास्ट यूट्यूब चैनल, डंब बिरयानी के नए एपिसोड में, जिसका शीर्षक है, गेटिंग रियल विद द लुकअलाइक्स ऑफ शाहरुख एंड बिग बी, रिजवान खान को अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए देखा जा सकता है।

जिन लोगों को नहीं पता, उन्हें बता दें कि अरहान मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं। वह सलमान खान के भतीजे भी हैं। रिजवान ने याद किया कि कैसे लॉकडाउन के दौरान उनकी पत्नी गर्भवती थीं और उनके घर में राशन नहीं था।

शाहरुख के हमशक्ल ने कहा- "मुझे कोई इवेंट नहीं मिल पाया। कोई काम नहीं था। स्थिति इतनी खराब हो गई कि मुझे अपना कुछ सामान बेचना पड़ा," ।

रिजवान ने सेलिब्रिटी लुकलाइक के एक संघ के बारे में बात की, जिसके माध्यम से सलमान खान ने प्रत्येक सदस्य को राशन के साथ 2,500 रुपये भेजे।

उस घटना के बाद उनकी स्थिति में कैसे सुधार हुआ, इस बारे में विस्तार से बताते हुए, रिजवान ने कहा, "भगवान की कृपा से, अब मेरे पास 2 BHK फ्लैट है, और महामारी के दौरान मैंने जो कुछ भी बेचा वह अब मेरे पास है।"

सलमान खान और शाहरुख खान के वर्क फ्रंट

सलमान खान को आखिरी बार मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी टाइगर 3 में देखा गया था, जो टाइगर ज़िंदा है (2017) का सीक्वल है। 2023 की फिल्म में सलमान को कैटरीना कैफ के साथ जोड़ा गया था। अब वह एआर मुर्गदास की आने वाली फिल्म सिकंदर में दिखाई देंगे। 58 वर्षीय अभिनेता ने इस साल मई में सिकंदर की शूटिंग शुरू की थी।

इस बीच, शाहरुख खान ने आखिरी बार 2023 में राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में काम किया था। शाहरुख खान की झोली में द किंग है, जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान भी हैं।

शाहरुख खान के हमशक्ल के लिए मानवीय कार्यों की बात करें तो सलमान खान वाकई तारीफ के हकदार हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.