अब बॉलीवुड के स्टार अभिनेता Salman Khan को मिली लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी, किया गया है ये मैसेज

Hanuman | Friday, 18 Oct 2024 09:15:49 AM
Now Bollywood star Salman Khan has received a threat in the name of Lawrence Bishnoi, this message has been sent

By Hanuman Kasotiya
इंटरनेट डेस्क।
मुंबई में गत सप्ताह एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या होने के बाद अब लॉरेंस बिश्नोई के नाम से बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सलमान को धमकी मिली है। सलमान खान को एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी का करीब माना जाता है।

बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की टेंशन बढ़ी हुई है। इसी कारण अब उनकी सिक्योरिटी में इजाफा किया गया है। इसी बीच बॉलीवुड के इस स्टार अभिनेता को लेकर बड़ी खबर आई है। खबर ये है कि अब मुंबई ट्रैफिक पुलिस को स्टार अभिनेता सलमान खान के नाम का धमकी भरा मैसेज मिला है।

मुंबई की ट्रैफिक पुलिस को व्हाट्सएप नंबर मिला है मैसेज
खबरों के अनुसार, मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है। मुंबई की ट्रैफिक पुलिस को व्हाट्सएप नंबर पर मिले मैसेज में बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए पांच करोड़ रुपए की मांग की गई है। 

दी गई है ये धमकी
पुलिस का मिले इस मैसेज में ये भी लिखा हुआ है कि इसको हल्के में ना लें, वरना सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा। पुलिस ने अब इस धमकी भरे मैसेज को लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है। जल्द ही पुलिस द्वारा इस संबंध मे बड़ा खुलासा किया जा सकता है। सलमान खान की गितनी बॉलीवुड के स्टार अभिनेताओं में होती है।

PC: indiatoday
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.