Amir Khan की पहली शादी में 10 रुपए भी नहीं हुए थे खर्च, जानें कैसे की थी रीना दत्त से शादी

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2024 02:33:04 PM
Not even 10 rupees were spent on Amir Khan's first marriage, know how he married Reena Dutt

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट हमेशा से ही अपने प्रोफेशनल करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। आमिर खान ने 21 साल की उम्र में पहली शादी की थी। उन्होंने रीना दत्ता से शादी की थी। उनकी लव स्टोरी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है। जब आमिर और रीना की शादी हुई थी, तब एक्ट्रेस की उम्र महज 19 साल थी। उनकी शादी चोरी छिपे हुई थी। आमिर ने एक बार खुलासा किया था कि उनकी शादी में 10 रुपये से ज्यादा खर्च नहीं हुए थे।

आमिर खान और रीना दत्ता की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है। इनकी लव स्टोरी इनकी घर की  खिड़की से शुरू हुई थी। उसके बाद रीना ने आमिर के साथ उनकी पहली फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में काम किया। आइये आपको बताते हैं आमिर और रीना की शादी के बारे में।

10 रुपये से भी कम लगे थे

आमिर खान और रीना दत्ता की शादी में बहुत कम खर्च हुआ था। एक इंटरव्यू में आमिर खान ने खुलासा किया था कि उनकी शादी में 10 रुपए से ज्यादा खर्च नहीं हुआ था। आमिर ने बताया कि उन्होंने चुपचाप कोर्ट मैरिज कर ली थी। हमारी शादी में सिर्फ तीन लोग मौजूद थे। हमने शादी में जाने के लिए बस नंबर 211 ली थी। उस बस का टिकट 50 पैसे का था। हम बांद्रा वेस्ट स्टेशन पर उतरे, हमने पुल पार किया। थोड़ी देर चलने के बाद हम बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में पहुंचे। जहां रजिस्टर्ड मैरिज हुई। इस वजह से मेरी शादी में 10 रुपए भी खर्च नहीं हुए।

आमिर और रीना की शादी 1986 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं, आयरा खान और जुनैद खान। 2002 में ये कपल अलग हो गया। उसके बाद आमिर ने किरण राव से शादी कर ली। अब आमिर और किरण भी अलग हो चुके हैं, लेकिन आमिर हमेशा अपने पूरे परिवार के साथ तीनों बच्चों के साथ नज़र आते हैं। हाल ही में आमिर और रीना की बेटी आइरा की शादी हुई, जिसमें किरण राव भी शामिल हुईं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.