Net worth: नताशा स्टेनकोविक हैं इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन, हार्दिक पांड्या से है इतनी कम

Samachar Jagat | Friday, 19 Jul 2024 10:51:16 AM
Net worth: Natasha Stankovic owns property worth so many crores, she has this much less property than Hardik Pandya

PC:  indiatoday
इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक अब अपने पति हार्दिक पांड्या से अलग हो गई है। दोनों ने आपस में तलाक ले लिया है। तलाक के बाद नताशा स्टेनकोविक को हार्दिक पांड्या से मोटी रकम मिलने की उम्मीद है। 

PC: outlookindia

आज हम आपको बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक की कुल संपत्ति के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे।  खबरों के अनुसार, नताशा स्टेनकोविक की नेटवर्थ 20 करोड़ रुपए है। हालांकि ये हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति से बहुत ही कम है। हार्दिक पांड्या की नेटवर्थ 91 करोड़ रुपए है। हार्दिक ने उनकी संपत्ति 71 करोड़ रुपए कम है।

PC: insidesport

17 की साल में उम्र में शुरू की थी मॉडलिंग 
आज हम आपको नताशा स्टेनकोविक से जुड़ी कुछ बातों की जानकारी देने जा रहे हैं। आपको बता दें कि नताशा स्टेनकोविक ने 17 की साल में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद उन्होंने प्रकाश झा की साल 2013 में आई फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

 फिल्मों में कर चुकी हैं काम
इसके बाद नताशा साल 2014 में ये बॉलीवुड अभिनेत्री बिग बॉस 8 में भी नजर आईं। वह नच बलिए 9 में भी हिस्सा ले चुकी हैं। ये अभिनेत्री साल 2018 में बादशाह के सुपरहिट गाने डीजे वाले बाबू में भी अपना अभिनय कर चुकी हैं। नताशा फुकरे रिटन्र्स और जीरो जैसी फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।  उन्होंने फिल्मों से मोटी रकम कमाई है। अब उनकी कुल संपत्ति में इजाफा होगा। नताशा स्टेनकोविक पिछले काफी समय से वह फिल्मों से दूर हैं। 

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.