मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने की आत्महत्या, पूर्व पति अरबाज खान पहुंचे उनके घर

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Sep 2024 01:15:49 PM
Malaika Arora’s father Anil Arora dies by suicide, ex-husband Arbaaz Khan reaches her residence

PC: indianexpress

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह मुंबई के बांद्रा में एक रिहायशी इमारत की छठी मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अभिनेत्री के पूर्व पति अरबाज खान और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को उनके आवास पर देखा गया। 

सूत्रों के अनुसार, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। कथित तौर पर यह घटना मुंबई के बांद्रा पश्चिम में उनके पारिवारिक निवास, आयशा मनोर में सुबह करीब 10.30 बजे हुई। 

हालांकि, मलाइका के करीबी सूत्रों ने दावा किया कि यह एक दुर्घटना थी। उन्होंने indianexpress.com को बताया, "यह एक दुर्घटना है। पुलिस पंचनामा मिलने के बाद हम इसे साझा करेंगे।" 

मलाइका के माता-पिता, जॉयस पॉलीकार्प और अनिल अरोड़ा, तब अलग हो गए थे जब वह 11 साल की थीं। फिल्मफेयर के साथ पिछले साक्षात्कार में, मलाइका अरोड़ा ने अपने माता-पिता के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात की थी, एक ऐसी घटना जिसने उन्हें और उनकी छोटी बहन अमृता को गहराई से प्रभावित किया, जो उस समय 6 साल की थीं।

 मलाइका ने यह भी खुलासा किया कि उनकी माँ मुख्य रूप से उनके पालन-पोषण के लिए जिम्मेदार थीं। उन शुरुआती सालों को याद करते हुए उन्होंने कहा, "मेरा बचपन बहुत शानदार था, लेकिन यह आसान नहीं था। वास्तव में, पीछे मुड़कर देखें तो मैं इसे उथल-पुथल भरे शब्दों में बयां कर सकती हूँ। लेकिन मुश्किल समय आपको महत्वपूर्ण सबक भी सिखाता है।"

मलाइका के पिता पंजाब से थे जबकि उनकी मां जॉयस मलयाली ईसाई हैं। वे पहले मर्चेंट नेवी में कार्यरत थे। पिछले साल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और मलाइका और उनकी मां को उनसे मिलने जाते हुए देखा गया था, लेकिन उनके अस्पताल में भर्ती होने का कारण पता नहीं चल पाया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.