Malaika Arora Father Anil Arora Net Worth: आखिर कितनी संपत्ति के मालिक हैं मलाइका अरोड़ा के पिता, जानें यहाँ

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Sep 2024 03:11:07 PM
Malaika Arora Father Anil Arora Net Worth: How much property does Malaika Arora's father own, know here

pc: newstrack


बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने पिता अनिल अरोड़ा के दुखद निधन के कारण एक कठिनं समय से गुज़र रही हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उन्होंने सुबह करीब 9 बजे अपने बांद्रा अपार्टमेंट की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अभी तक आत्महत्या के पीछे का कारण अज्ञात है, और घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आइए अनिल अरोड़ा के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू परिवार से थे और भारतीय सेना में एक पूर्व अधिकारी थे। उन्होंने सेना में एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में कार्य किया। हालाँकि वे अपनी पत्नी, मलाइका की माँ जॉयस पॉलीकार्प से अलग हो गए थे, लेकिन वे दोनों संपर्क में रहे और अपने बच्चों के साथ पारिवारिक अवसरों और त्योहारों पर साथ आते थे।

एक पुराने साक्षात्कार में, मलाइका अरोड़ा ने साझा किया था कि जब वह 11 वर्ष की थीं और उनकी बहन अमृता 6 वर्ष की थीं, तो उनके माता-पिता ने अलग होने का फैसला किया। कठिनाइयों के बावजूद, मलाइका ने अपने बचपन को आम तौर पर अच्छा बताया, हालाँकि यह चुनौतियों से भरा था। तलाक के बाद, उनकी माँ जॉयस मलाइका और अमृता के साथ ठाणे से चेंबूर चली गईं और उन्होंने अकेले ही अपनी दोनों बेटियों की परवरिश की। मलाइका ने अपनी माँ को यह सिखाने का श्रेय दिया कि उन्हें स्वतंत्र रूप से कैसे जीना है।

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा नेटवर्थ

अनिल अरोड़ा एक पूर्व सेना अधिकारी थे, उनकी कुल संपत्ति के बारे में विवरण उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, जब मलाइका अरोड़ा की बात आती है, तो उनकी अनुमानित कुल संपत्ति लगभग ₹98.98 करोड़ है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.