Anant-Radhika wedding: मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर, परफॉरमेंस के लिए दी जाएगी इतनी मोटी रकम की जानकर होगी हैरानी

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 03:00:58 PM
Justin Bieber Lands In Mumbai For Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding, Watch

pc: kalingatv

कनाडाई पॉप सिंगर जस्टिन बीबर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं। वे आज मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे। उनके आगमन के बाद, आज होने वाले जोड़े के संगीत समारोह से पहले पपराज़ी ने उनके वीडियो इंटरनेट पर जारी किए।

पपराज़ी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जस्टिन को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आते देखा जा सकता है। पॉप सिंगर को उनके सिग्नेचर स्टाइल में देखा जा सकता है, जिसमें उन्होंने लूज फिटेज ब्राइट कलर की  टी-शर्ट और पैंट के साथ टोपी पहनी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जस्टिन के अलावा, एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे राधिका और अनंत की शादी में परफॉर्म करने वाले हैं।

एक अंतरराष्ट्रीय पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, जस्टिन को अंबानी के संगीत समारोह में परफॉर्म करने के लिए 10 मिलियन डॉलर (लगभग 83 करोड़ रुपये) का भुगतान किया जा रहा है। यहां यह बताना ज़रूरी है कि जस्टिन बेबी, सॉरी और Never Say Never जैसे गानों से मशहूर हुई हैं।

खास बात यह है कि यह जोड़ा 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाला है। अंबानी परिवार ने जोड़े की शादी के उपलक्ष्य में दो प्री-वेडिंग समारोह आयोजित किए। पहला जामनगर में आयोजित किया गया था, जबकि दूसरा इटली में। दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन एक क्रूज पार्टी थी जो 29 मई को शुरू हुई थी।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.