Jio Cinema ने अरमान और कृतिका के वायरल वीडियो को बताया फर्जी, कहा- फेक क्लिप बनाने वाले पर की जाएगी कार्यवाही

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jul 2024 01:02:53 PM
JioCinema plans to take action against fake clip creator

pc: brandequity

 JioCinema ने बिग बॉस OTT ने डिजिटल मीडिया पर वर्तमान में प्रसारित हो रहे फर्जी वीडियो क्लिप के बारे में अपना बयान साझा किया है।

यह मुद्दा एक फर्जी वीडियो क्लिप से उत्पन्न हुआ है जिसे अपराधियों द्वारा प्रसारित किया गया था। कथित तौर पर बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका का एक इंटीमेट वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया था। वीडियो ने काफी विवाद खड़ा कर दिया है और गोपनीयता और व्यक्तिगत सामग्री के अनधिकृत वितरण के बारे में चिंता जताई है।

जियोसिनेमा के प्रवक्ता ने कहा“JioCinema हमारे प्लेटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम की जाने वाली किसी भी सामग्री की गुणवत्ता और उपयुक्तता सुनिश्चित करने के लिए सख्त प्रोग्रामिंग मानकों और दिशानिर्देशों का पालन करता है। JioCinema पर स्ट्रीम किए गए बिग बॉस OTT में ऐसी कोई सामग्री नहीं थी। , "प्रसारित वीडियो क्लिप में अश्लीलता शामिल करने के लिए छेड़छाड़ की गई है और यह फर्जी है।"

जियोसिनेमा ने अपनी अखंडता और अपने मंच पर अपने दर्शकों द्वारा रखे गए भरोसे की रक्षा करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। वे फर्जी क्लिप के निर्माण और प्रसार को 'बहुत गंभीर चिंता' का विषय मानते हैं।

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा, "हमारी टीमें इस क्लिप की उत्पत्ति की पहचान करने की दिशा में काम कर रही हैं और बिग बॉस ओटीटी और जियोसिनेमा के खिलाफ इस तरह की अपमानजनक सामग्री बनाने और वितरित करने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करेंगी।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.