वायरल हो रहा Urvashi Rautela का बाथरूम वीडियो असली है या PR स्टंट? इंटरनेट पर छिड़ी बहस

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jul 2024 03:14:12 PM
Is the viral bathroom video of Urvashi Rautela real or a PR stunt? Debate started on the internet

PC: ndtv

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का एक विवादित वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका दिया है। 23 सेकंड की क्लिप में रौतेला बाथरूम में हैं, जाहिर तौर पर नहाने के लिए तैयार हो रही हैं। एक्स और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर्स ने सवाल उठाया है कि क्या यह एक "लीक" क्लिप है या पीआर स्टंट है। 

30 वर्षीय सुश्री रौतेला ने सिंह साहब द ग्रेट, ग्रेट ग्रैंड मस्ती और हेट स्टोरी 4 जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह लोकप्रिय म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा रही हैं। यह वीडियो ऐसे समय में आया है जब आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और रश्मिका मंधाना जैसी हस्तियां एआई-जनरेटेड डीपफेक वीडियो का निशाना बन रही हैं। उर्वशी रौतेला की क्लिप ने सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रियाएँ पैदा की हैं, उनके फैंस ने डिजिटल युग में महिलाओं की गोपनीयता के बारे में चिंता जताई है और अन्य लोगों ने क्लिप को ऑनलाइन पोस्ट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

हालांकि, एक यूजर ने जानना चाहा कि क्या यह कोई प्रमोशनल वीडियो है। यूजर ने एक्स पर टिप्पणी की- "अगर यह एक पीआर मूव था, तो उर्वशी रौतेला और सलाहकारों की ओर से एक गलत कदम था।''

अभिनेत्री या उनकी टीम की ओर से अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की गई है। सेलिब्रिटीज के डीपफेक वीडियो ऑनलाइन प्रसारित होने के बाद, कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के दुरुपयोग पर चिंता व्यक्त की थी।

डीपफेक वीडियो वे होते हैं जिन्हें किसी व्यक्ति को कुछ ऐसा करते या कहते हुए गलत तरीके से पेश करने के लिए, जो वास्तव में नहीं किया गया या कहा गया, किसी व्यक्ति के चेहरे को दूसरे व्यक्ति के शरीर से बदल दिया जाता है।

कई मशहूर हस्तियों - रश्मिका मंदाना, काजोल, कैटरीना कैफ, आमिर खान, रणवीर सिंह और सारा तेंदुलकर - के डीपफेक वीडियो पहले भी इंटरनेट पर सामने आ चुके हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.