इस जगह सलमान से माफी मंगवाना चाहता है लॉरेंस बिश्नोई, कहा-अगर यहाँ आ कर मांगी माफी तो कर देंगे माफ

Samachar Jagat | Thursday, 17 Oct 2024 10:35:18 AM
In which city is that place where Lawrence Bishnoi wants Salman to apologize, find out

By: Varsha Saini

pc: abplive

काले हिरण के शिकार के मामले में लॉरेंस बिश्नोई काफी समय से सलमान खान के पीछे पड़ा है। नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (अजित पवार गुट) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के पीछे भी उसी का हाथ माना जा रहा है। 

लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान और उनके करीबियों को भी नुकसान पहुंचा सकता है। आपको बता दें कि साल 1998 में सलमान खान ने फिल्म की शूटिंग के दौरान  राजस्थान में काले हिरण का शिकार किया था, तब से लॉरेंस बिश्नोई के साथ साथ बिश्नोई समाज भी उनसे नाराज है। 

pc: indiatimes

बिश्नोई समाज में काले हिरण को काफी महत्व दिया जाता है और उसकी पूजा भी की जाती है। उसे मारने के वजह से लॉरेंस बिश्नोई सलमान से नाराज है और कई बार पहले भी उन पर हमला करवा चूका है। 

लॉरेंस बिश्नोई ये भी कह चूका है कि सलमान खान बिश्नोई समाज के देवता से माफी मांग लें तो उन्हें छोड़ दिया जाएगा। जिस मंदिर की लॉरेंस बिश्नोई बात कर रहा है वह राजस्थान में है। 

pc: News Nation

लॉरेंस बिश्नोई ने साफ़ कहा था कि अगर सलमान राजस्थान के बीकानेर स्थित मुक्तिधाम मुकाम मंदिर में आ कर उनके देवता से माफ़ी मांगते हैं तो उन्हें माफ किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि यह मंदिर बीकानेर जिले से लगभग 63 किलोमीटर दूर स्थित है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.