‘आपसे कुछ बातें करनी है’, मोबाइल नंबर दे दो, सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई से कर दी ये रिक्वेस्ट

Samachar Jagat | Thursday, 17 Oct 2024 01:19:10 PM
'I want to talk to you', give me your mobile number, Salman Khan's ex-girlfriend Somi Ali made this request to Lawrence Bishnoi

BY: Varsha Saini

pc: dna india

सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई का विवाद आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच, सलमान की पूर्व पत्नी सोमी अली ने अब इंटरनेट पर तूफान ला दिया है क्योंकि उन्होंने एक नई पोस्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जूम कॉल के लिए इनवाइट किया है।


गुरुवार को, सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पर लॉरेंस बिश्नोई की एक तस्वीर शेयर की और व्यंग्यात्मक रूप से लिखा, “यह लॉरेंस बिश्नोई के लिए एक सीधा संदेश है: नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी के आप जेल से भी ज़ूम कॉल कर रहे हैं।” तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं। कृपा करके मुझे बताएं कि ये कैसा हो सकता है? हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह राजस्थान है। हम आपके मंदिर आना चाहते हैं पूजा के लिए पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें हो जाएं पूजा के बाद। फिर यकीन मानिए के ये आपके फ़ायदे की ही बातें हैं। अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए बड़ा एहसान हो गा आपका। शुक्रिया।

इससे पहले भी सोमी अली ने सलमान खान का बचाव करते हुए हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, "अगर आप किसी को मारने की कोशिश कर रहे हैं या उस पर गोलियां चला रहे हैं तो आप सीमा पार कर रहे हैं। मैं एक खेल के तौर पर शिकार का समर्थन नहीं करती, लेकिन यह घटना कई साल पहले हुई थी। 1998 में सलमान बहुत छोटे थे। मैं बिश्नोई जनजाति के मुखिया से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे इस घटना को भूल जाएं और आगे बढ़ें। अगर उनसे कोई गलती हुई है तो मैं उनकी ओर से माफी मांगता हूं और कृपया उन्हें माफ कर दें। ”

यह पोस्ट लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह द्वारा यह दावा किए जाने के बाद आया है कि उन्होंने बाबा सिद्दीकी को मार डाला है और सलमान खान या दाऊद इब्राहिम का समर्थन करने वाले किसी भी व्यक्ति के साथ ऐसा ही करेंगे। नेटिज़ेंस ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। एक टिप्पणी में लिखा था, "आप बहुत अच्छे हैं।" एक अन्य उपयोगकर्ता टिप्पणी की, "अच्छा संदेश।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "आपने अच्छा रोस्ट किया।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.