नमस्ते, लॉरेंस भाई... मुझे नंबर दो, यह आपके फायदे के लिए है", सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड गैंगस्टर के साथ ज़ूम कॉल करना चाहती हैं

Samachar Jagat | Thursday, 17 Oct 2024 07:28:54 PM

BY HARSHUL YADAV

सोमी अली, जो सलमान खान की पूर्व प्रेमिका हैं, हाल ही में अपने एक पोस्ट के कारण सुर्खियों में हैं। उन्होंने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को एक सीधा पत्र लिखा है और उनसे ज़ूम कॉल करने की अनुरोध की है।

सोमी अली का पोस्ट
सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "यह लॉरेंस बिश्नोई के लिए एक सीधा संदेश है। नमस्ते लॉरेंस भाई, मैंने सुना और देखा है कि आप जेल से ज़ूम कॉल भी कर रहे हैं। मुझे आपसे बात करनी है। कृपया बताएं कि यह कैसे संभव हो सकता है?"

उन्होंने आगे कहा, "राजस्थान सबसे पसंदीदा स्थान है। हम आपकी मंदिर में पूजा करने आना चाहेंगे, लेकिन पहले ज़ूम कॉल और कुछ बातें तय की जानी हैं। ये सब आपके फायदे के लिए हैं। कृपया अपना मोबाइल नंबर दें, इससे आपको बहुत मदद मिलेगी। धन्यवाद।"

सलमान खान और सोमी अली का ब्रेकअप 1999 में हुआ था। इसके बाद सोमी अमेरिका चली गईं और वहीं रह रही हैं। सोमी अली एक लेखिका, फिल्म निर्माता, मॉडल और कार्यकर्ता हैं।

मामला क्या है?
सलमान खान पर फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था। काले हिरण को बिश्नोई समाज में पवित्र माना जाता है। इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान को कई बार धमकी दी और सलमान के घर के बाहर फायरिंग भी की। वर्तमान में, लॉरेंस बिश्नोई अहमदाबाद की साबरमती जेल में हैं।

 

 

 

PC - OPINDIA



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.