अंबानी परिवार को छोड़िए, 4 करोड़ की आलिशान कार में घूमता है उनका कुत्ता हैप्पी, पहले टोयोटा फॉर्च्यूनर और टोयोटा वेलफायर में करता था सफर

Samachar Jagat | Friday, 19 Jul 2024 12:00:48 PM
Forget the Ambani family, their dog Happy roams around in a luxurious car worth Rs 4 crores, you will be shocked to know

pc: timesofindia

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी कई महीनों से ऑनलाइन चर्चा का विषय बनी हुई है। इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियां और प्रमुख कारोबारी हस्तियां शामिल हुईं, लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी आलीशान कारें।

अनंत अंबानी और उनका परिवार बेहद सजी-धजी रोल्स रॉयस और S680 मेबैक कारों में सवार होकर आया। हालांकि, सिर्फ़ अंबानी ही नहीं बल्कि उनका गोल्डन रिट्रीवर हैप्पी भी आलीशान कारों में यात्रा करता है।

ऑटोमोबिली आर्डेंट इंडिया की एक पोस्ट के अनुसार, परिवार का प्रिय पालतू हैप्पी 4 करोड़ रुपये की कीमत वाली मर्सिडीज-बेंज G 400d में यात्रा करता है। जबकि अंबानी के बेड़े में सुरक्षा के लिए G 63 AMG जैसी हाई-एंड गाड़ियां शामिल हैं, G 400d खास तौर पर हैप्पी के लिए है। इससे पहले हैप्पी टोयोटा फॉर्च्यूनर और टोयोटा वेलफायर का इस्तेमाल करता था।

अनंत अंबानी के कुत्ते हैप्पी ने भी शादी के जश्न में हिस्सा लिया। उसे न्यूयॉर्क शहर के सेंट्रल पार्क में अनंत के साथ घूमते हुए भी देखा गया है। इस कुत्ते की पार्क में सैर में जी-वैगन में एयरपोर्ट तक की सवारी और उसके बाद न्यूयॉर्क शहर के लिए निजी जेट की उड़ान शामिल है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.