Entertainment: अकेले कमरे में की प्राइवेट पार्ट दिखाने की डिमांड, कास्टिंग काउच को लेकर किया इस एक्टर ने खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2024 02:29:22 PM
Entertainment: Demanded to show private parts in a room alone, this actor revealed about casting couch

pc: abplive

आपने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के बारे में सुना होगा, जिसमें अक्सर महिलाएँ शामिल होती हैं। हालाँकि, यह घटना सिर्फ़ महिलाओं तक ही सीमित नहीं है; पुरुष अभिनेताओं को भी ऐसी स्थितियों का सामना करना पड़ता है। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान कास्टिंग काउच के साथ अपने अनुभव का खुलासा किया।

अनुचित माँग
बॉलीवुड में अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले आयुष्मान खुराना ने अपने शुरुआती दिनों में एक परेशान करने वाली घटना के बारे में एक न्यूज़ चैनल से बात की। उन्होंने एक कास्टिंग डायरेक्टर की अनुचित माँग के बारे में बताया, जिसके बदले में उन्हें फ़िल्म में मुख्य भूमिका की पेशकश की गई थी। आयुष्मान ने बताया, "एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि अगर मैं उसे अपने टूल्स दिखाऊंगा तो वो मुझे फिल्म में लीड रोल देगा।  लेकिन मैंने उसे आराम से कहा कि मैं स्ट्रेट हूं और मैंने उसके ऑफर को मना कर दिया। 

रिजेक्शन का सामना
आयुष्मान ने उन कई रिजेक्शंस के बारे में भी बताया, जिनका उन्हें सामना करना पड़ा। शुरुआत में, ऑडिशन में सोलो टेस्ट शामिल थे, हालांकि, अचानक से वहां लोगों का नंबर बढ़ जाता था और एक ही कमरे में 50 लोग इकट्ठे हो जाते थे और जब मैं इसका विरोध करता था तो मुझे निकाल दिया जाता था। उन्हें घनी आईब्रोज जैसे तुच्छ कारणों से भी रिजेक्ट कर दिया जाता था। इन चुनौतियों के बावजूद, आयुष्मान ने कभी हार नहीं मानी और लगातार मेहनत करते रहे, आखिरकार उन्हें पहचान और प्रशंसा मिली।

आयुष्मान की उल्लेखनीय फिल्मों में "विक्की डोनर", "दम लगा के हईशा", "बरेली की बर्फी", "शुभ मंगल सावधान", "ड्रीम गर्ल" और "ड्रीम गर्ल 2" शामिल हैं। उनकी आगामी परियोजनाओं में "गुगली" और "छोटी सी बात" शामिल हैं।

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.