Emraan Hashmi ने बॉलीवुड में 'सीरियल किसर' के तौर पर पहचाने जाने को लेकर की खुलकर बात: कहा- '7-8 साल तक वो...'

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jul 2024 01:05:34 PM
Emraan Hashmi spoke openly about being known as a 'serial kisser' in Bollywood: said- 'For 7-8 years...'

pc: dnaindia

टाइगर 3 में विलेन के तौर पर अपनी परफॉर्मेंस से सबको प्रभावित करने के बाद, इमरान हाशमी अपनी सीरीज शोटाइम के दूसरे पार्ट के साथ फैन्स का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्टर फिलहाल इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं और एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बॉलीवुड में अपनी 'सीरियल किसर' इमेज के बारे में बात की। 

शुभांकर मिश्रा के साथ एक इंटरव्यू में, इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में टाइपकास्ट होने और 'सीरियल किसर' के तौर पर लेबल किए जाने पर खुलकर बात की और कहा, "मुझे लगता है कि बहुत सारे कलाकारों के साथ एक पेटेंट चीज हो जाती है, एक इमेज सेट हो जाती है, और वो उनका साथ नहीं छोड़ता है।" 

उन्होंने शाहरुख खान का उदाहरण देते हुए कहा कि सुपरस्टार का करियर शानदार रहा है; हालांकि, उन्हें ज्यादातर उनके सिग्नेचर आर्म्स ओपनिंग पोज से पहचाना जाता है। उन्होंने इसे शाहरुख के लिए "प्रशंसा" बताया और कहा कि सलमान खान फिल्मों में अपनी टी-शर्ट उतार देते हैं और अनिल कपूर के पास 'झकास' डायलॉग है जो उनकी पेटेंट चीजें हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि ये ऐसे लेबल हैं जो अभिनेताओं को मिलते हैं जो एक आसान पहचान बन जाते हैं। इमरान हाशमी ने आगे बताया कि क्या 'सीरियल किसर' की छवि ने उन्हें परेशान कर दिया और कहा, "मैं दर्शकों को दोष नहीं देता। 2009 तक मेरे करियर का एक बड़ा हिस्सा, 7-8 साल तक, वो इमेज थी जो मेरी प्रोड्यूसर बेच रहे थे। मैं खुद बेच रहा था।" 

मर्डर में अपने लिप-लॉक सीन्स के बारे में बात करते हुए, इमरान ने कहा कि यह हिंदी सिनेमा में एक "अड़चन" थी क्योंकि दर्शकों ने उस समय ऐसे "बोल्ड कोशेंट" और "बेबाक विद्रोही किरदार" नहीं देखे थे। उन्होंने कहा कि उस समय, उनके किरदार "दागी" थे।

शोटाइम बॉलीवुड पर एक व्यंग्य है और इसमें राजीव खंडेलवाल, मौनी रॉय, महिमा मकवाना और श्रिया सरन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सीरीज़ का दूसरा भाग 12 जुलाई से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाला है। इतना ही नहीं, इमरान हाशमी फिल्म ओजी में खलनायक की भूमिका निभाते हुए भी नज़र आएंगे, जो पवन कल्याण और प्रियंका मोहन के साथ उनका तेलुगु डेब्यू होगा।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.