गुडाचारी-2 के एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान इमरान हाशमी की गर्दन में लगी चोट, जानें डिटेल्स

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Oct 2024 03:06:58 PM
Emraan Hashmi injures neck while shooting action scene for Goodachari-2

pc: kalingatv

'मर्डर' एक्टर इमरान हाशमी को तेलुगू फिल्म 'गुडाचारी-2' के स्टंट सीन की शूटिंग के दौरान गंभीर चोट लग गई। एक्टर अपने स्टंट खुद कर रहे थे, तभी उनकी गर्दन में चोट लग गई। 

घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। प्रोडक्शन सूत्रों के मुताबिक, यह घटना जंपिंग सीन के दौरान हुई। इमरान तेलुगू फिल्म के लिए एक्शन सीक्वेंस फिल्मा रहे थे, तभी उनकी गर्दन में चोट लग गई। 

कुछ दिन पहले एक्टर अदिवी सेश ने इमरान के फिल्म का हिस्सा होने की खबर का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि एक्टर इमरान हाशमी इस साल अगस्त में 'गोडाचारी 2' की कास्ट में शामिल हो गए हैं। इस खबर ने फैन्स के बीच काफी उत्साह पैदा किया। 

फैन्स दोनों को बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए उत्सुक हैं। इमरान ने घोषणा के तुरंत बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी, लेकिन दुर्भाग्य से सेट पर शूटिंग के दौरान उनकी गर्दन में गंभीर चोट लग गई। 

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में उनकी गर्दन पर गहरा कट और खून दिखाई दे रहा है। गंभीर गर्दन की चोट के बावजूद एक्टर ने शूटिंग जारी रखी। फिल्म के निर्माण में किसी तरह की देरी की अभी तक कोई खबर नहीं आई है। 

फिल्म गुडाचारी-2 अदिवी शेष की ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म गुडाचारी का सीक्वल है। यह फिल्म विनय कुमार सिरिगिनीडी के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में अदिवी भी मुख्य भूमिका में हैं। इमरान समानांतर भूमिका निभा रहे हैं। शोभिता धुलिपाला और जगपति बाबू मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

इससे पहले, इमरान ने फिल्म की एक झलक साझा की, जिसमें वह बंदूक थामे हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि अदिवी हथकड़ी में लड़ाई के लिए तैयार हैं। इमरान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "प्रतिद्वंद्विता को फिर से परिभाषित किया जाएगा।"

इस मामले को लेकर इमरान हाशमी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। फिलहाल अभिनेता हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.