क्या India vs PakistanT20 WC 2024 मैच के दौरान अनुष्का शर्मा को आया गुस्सा? वीडियो हो रहा जमकर वायरल

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2024 02:35:12 PM
Did Anushka Sharma get angry during India vs Pakistan T20 WC 2024 match? The video is going viral

pc: dnaindia

अनुष्का शर्मा हाल ही में भारत बनाम पाकिस्तान टी20 विश्व कप 2024 मैच के दौरान अपने पति और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का समर्थन करने के लिए न्यूयॉर्क में थीं। अभिनेत्री का वो वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वे भारत की जीत के बाद जश्न मनाती हुई दिखाई दीं। हालाँकि, अब, अभिनेत्री का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें गुस्से से भरा हुआ देखा जा सकता है।

VIP stand में शूट किए गए एक फैन वीडियो में अनुष्का शर्मा स्टैंड में एक आदमी से आक्रामक तरीके से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। वह परेशान लग रही हैं, वह उस आदमी को इशारा कर के कुछ देखने को भी कहती है। अभिनेत्री को नीली धारीदार शर्ट पहने देखा गया और यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mr.Hamxay (@mr_hamxay_2)

अनुष्का शर्मा के प्रशंसक हैरान हैं कि क्या हो रहा है और वह किस पर चिल्ला रही हैं। एक व्यक्ति ने लिखा, "भाभी जी गुस्से में हैं।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "वह सुल्तान मूवी के अपने किरदार आरफा की तरह दिख रही हैं।" एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, "आक्रामक है भाई विराट से भी ज़्यादा। एक अन्य यूजर ने लिखा, "पूरा परिवार अग्रेसिव है।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "वह किस पर गुस्सा कर रही है?" 

रविवार को, सभी की निगाहें पाकिस्तान के खिलाफ बहुप्रतीक्षित टी20 विश्व कप 2024 मैच के लिए टीम इंडिया पर थीं। विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के बावजूद, भारत ने मैच 6 रन से जीत लिया। इस जीत के बाद 12 जून को हुए टी20 विश्व कप 2024 मैच में यूएसए के खिलाफ एक और जीत दर्ज की गई। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे अकाय का स्वागत किया। दंपति ने एक प्यारे इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपने बेटे के जन्म की घोषणा की। इस बीच, अनुष्का शर्मा अगली बार फिल्म चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी, जो पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। स्पोर्ट्स बायोपिक को अभी रिलीज की तारीख नहीं मिली है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.