पुष्टि हुई! सलमान खान उर्फ चुलबुल पांडे फिर से 'सिंघम' में करेंगे कैमियो

Trainee | Tuesday, 22 Oct 2024 04:24:02 PM
Confirmed! Salman Khan aka Chulbul Pandey will again do a cameo in 'Singham'

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सिंघम अगेन’ में बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान की विशेष उपस्थिति की पुष्टि हो गई है। इस फिल्म में सुपरकॉप्स के किरदारों की भरमार है, और अब सलमान खान के जुड़ने से यह और भी रोमांचक हो गया है। इस साल की दीवाली पर बॉक्स ऑफिस पर ‘सिंघम अगेन’ और ‘भूल भुलैया 3’ के बीच मुकाबला हो रहा है, जिसमें ‘सिंघम अगेन’ को कृति सेनन की फिल्म पर काफी बढ़त मिली है।

सिंघम 3 में सलमान का कैमियो

चुलबुल पांडे, जो रितेश शेट्टी की स्थापित पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा नहीं हैं, ने ‘दबंग’ में अपने flamboyant अंदाज और दिल के अच्छे स्वभाव के साथ दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। ‘दबंग’ को अभिनव कश्यप ने निर्देशित किया था, और इस फ्रैंचाइज़ी में सलमान खान ने ‘दबंग 2’ और ‘दबंग 3’ में भी अपने किरदार को निभाया। चुलबुल पांडे का सिंघम यूनिवर्स में आना सिनेमा इतिहास का एक महत्वपूर्ण क्षण बनेगा, क्योंकि दर्शक पहली बार दो आइकोनिक रील पुलिसकर्मियों, बाजीराव सिंघम (अजय देवगन द्वारा निभाया गया) और चुलबुल पांडे, को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखेंगे।

रितेश शेट्टी, जो अपनी विशाल एक्शन दृश्यों और बेहतरीन कहानी कहने के लिए जाने जाते हैं, ने अपने पुलिस यूनिवर्स फिल्मों के साथ एक वफादार प्रशंसक वर्ग बना लिया है। सलमान खान का ‘सिंघम अगेन’ में आना इस दीवाली रिलीज के लिए उत्साह को बढ़ाने वाला है।

सिंघम 3 का स्टार कास्ट

‘सिंघम 3’ में अजय देवगन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे सितारे शामिल हैं।

सलमान खान को धमकियाँ

इस बीच, सलमान खान ने अपने करीबी दोस्त और राजनेता बाबा सिद्धिक के दुखद निधन के बाद एक अपेक्षाकृत कम प्रोफाइल बनाए रखा है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सिद्धिक की हत्या के पीछे होने का दावा किया है।

पिछले हफ्ते, सुपरस्टार को 5 करोड़ रुपये के फिरौती की मांग के साथ एक धमकी भी मिली थी। यह संदेश मुंबई ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर भेजा गया था। भेजने वाले ने बाद में माफी मांगी, कहकर कि यह संदेश गलती से भेजा गया था। इस बीच, अभिनेता ने हाल ही में 'बिग बॉस 18' के लिए शूटिंग की, जिसमें सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था। सेट के बाहर 60 से अधिक सुरक्षा कर्मी तैनात थे। सख्त पहचान सत्यापन, जिसमें आधार कार्ड की जांच शामिल थी, लागू की गई, और शो की क्रू को शूटिंग समाप्त होने तक सेट पर रहने की आवश्यकता थी।

 

 

 

PC - TIMES NOW



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.