बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री Kangana Ranaut ने पहली बार किया है ऐसा, जानें उनसे जुड़ी रोचक बातें

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jun 2024 09:51:01 AM
Bollywood star actress Kangana Ranaut has done this for the first time, know interesting things related to her

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री कंगना रनौत अब राजनीति के क्षेत्र में अपनी नई पारी शुरू कर रही है। वह पहली बार लोकसभा सांसद बन चुकी है। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर होम टाउन हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से जीत दर्ज की है।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमआदित्य सिंह को शिकस्त देकर पहली बार सांसद बनी हैं। आज हम आपको कंगना रनौत से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां दे रहे हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि असल जिंदगी में बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री कंगना रनौत को कार चलाना नहीं आता है। 

कुछ साल पहले अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत ने इस संबंध में खुलासा किया था। इस दौरान उनसे सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें ड्राइविंग आती है? इस पर कंगना ने कहा था कि सच बताऊं तो मुझे गाड़ी चलाना नहीं आती। मैंने इसे सीखने का बहुत प्रयास किया था, मुझे इसमें सफलता नहीं मिली। 

तीन बार हो चुका है एक्सीडेंट
आपको जानकर हैरानी होगी कि ड्राइविंग सीखने के दौरान कंगना का तीन बार एक्सीडेंट भी हुआ। उन्होंने कहा कि तीन बार एक्सीडेंट होने के बाद दोबारा ड्राइविंग सीखने की मुझ में हिम्मत नहीं हुई। 

कंगना रनौत ने इतने हजार वोटों से जीती मंडी लोकसभा सीट
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमआदित्य को 74 हजार 755 वोटों के अंतर से शिकस्त दी। लोकसभा सांसद बनने पर हिंदी सिनेमा के कई सेलेब्स ने कंगना रनौत को बधाइयां दी हैं। 

PC: ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.