बॉलीवुड अभिनेत्री तामन्ना भाटिया की बढ़ती मुश्किलें, HPZ ऐप मामले में ED की जांच

Samachar Jagat | Friday, 18 Oct 2024 06:14:01 PM
Bollywood actress Tamannaah Bhatia's troubles increasing, ED investigating in HPZ app case

BY HARSHUL YADAV

बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के बारे में एक बड़ी खबर सामने आई है। तमन्ना को प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था। तमन्ना भाटिया ने गुवाहाटी में ED कार्यालय में पूछताछ दी। रिपोर्ट के अनुसार, ED ने उन्हें HPZ ऐप पर भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) मैचों की अवैध स्ट्रीमिंग को बढ़ावा देने के आरोप में बुलाया था।

तमन्ना भाटिया ने HPZ ऐप पर IPL देखने का प्रचार किया। हाल ही में वह फिल्म 'स्त्री 2' के लिए सुर्खियों में थीं, जिसमें उनका गाना ट्रेंड कर रहा था।

तमन्ना सुबह लगभग 1:30 बजे ED कार्यालय पहुंचीं, उनके साथ उनकी मां भी थीं। उन्हें HPZ ऐप पर IPL मैच देखने के लिए प्रचारित करने के आरोप में पूछताछ के लिए बुलाया गया। जानकारी के अनुसार, अब तक ED ने इस ऐप से जुड़े घोटाले की जांच के तहत 497.20 करोड़ रुपये की चल और अचल संपत्तियां जब्त की हैं।

HPZ दरअसल एक बेटिंग ऐप है, जो विभिन्न प्रकार के खेलों की पेशकश करता है। इस ऐप ने निवेशकों से 57,000 रुपये के निवेश पर प्रति दिन 4,000 रुपये का वादा करके करोड़ों रुपये की ठगी की। इस धोखाधड़ी के लिए विभिन्न बैंकों में शेल कंपनियों के नाम पर फर्जी खातें खोले गए, जिनमें निवेशकों से पैसे ट्रांसफर किए गए।

आरोपी ने इस पैसे को क्रिप्टो और बिटकॉइन में निवेश किया और महादेव जैसे कई बेटिंग ऐप्स में लगाया। इससे पहले भी कई सेलेब्स को बेटिंग ऐप्स के प्रचार के लिए पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। इसमें कई बड़े नाम शामिल हैं।

पिछले साल, अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को भी महादेव ऐप मामले में पूछताछ के लिए ED द्वारा बुलाया गया था। दोनों इस ऐप के विज्ञापनों में दिखाई दिए थे। इसके अलावा, कॉमेडियन कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी और हिना खान को भी इसी ऐप के कारण पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

 

 

 

PC - MANGALORETODAY



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.