Bigg Boss OTT 3: घरवालों को मिली शिवानी के बालों में जुएं तो बिग बॉस ने भेजा शैंपू, मुनीशा बोली- 'ये पर्सनल हाइजीन... '

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Jul 2024 01:32:36 PM
Bigg Boss OTT 3: When housemates found lice in Shivani's hair, Bigg Boss sent shampoo, Munisha said- 'This is personal hygiene...'

pc: timesofindia

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में हाल ही में पायल मलिक शो से बाहर हो गई हैं। उनके बाहर होने के साथ ही शो में माहौल बदल गया है। हर बीतते दिन के साथ, कंटेस्टेंट एक-दूसरे के बारे में अपनी सच्ची भावनाओं के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। हाल ही के एपिसोड में शिवानी के बालों में जूं होने का मुद्दा घर में चर्चा का मुख्य विषय बन गया। 

बिग बॉस के घर में एक घटना तब हुई जब बिग बॉस ने कृतिका मलिक को कन्फेशन रूम में बुलाया और शिवानी कुमार के बालों में जुओं का ट्रीटमेंट करने के लिए उन्हें शैंपू की कुछ बोतलें दीं। बिग बॉस ने कृतिका को निर्देश दिया कि वह शैंपू शिवानी कुमारी को दे दें और अन्य कंटेस्टेंट को इस मुद्दे को लेकर थोड़ा सतर्क रहने के लिए कहें। 

कृतिका ने कन्फेशन रूम से बाहर निकलकर बिग बॉस के निर्देशों को घरवालों को बताया। जहां ज्यादातर लोगों ने इस मामले को हल्के में लिया, वहीं मुनीषा खटवानी काफी चिंतित और इस मुद्दे से हैरान दिखीं। हालांकि, मुनीषा कहती रहीं कि शिवानी ने उनसे झूठ बोला था जब उन्होंने पहले पूछा था कि क्या उनके बालों में जूं हैं, तो उन्होंने बहाना बनाया कि यह रूसी है। जब सना मकबूल ने उन्हें चुप करवाने की कोशिश की, तो मुनीशा ने उन्हें चुप करा दिया, इस बात पर जोर देते हुए कि यह स्वच्छता का मामला है क्योंकि घर के अंदर सभी एक दूसरे के करीब रहते हैं। 

हालांकि, सभी ने शिवानी की समस्या को समझा और उसका समर्थन किया। विशाल मुनीशा के पास गया और उससे इस मामले पर चर्चा करना बंद करने के लिए कहा। उसने उससे अनुरोध किया कि वह इस मामले पर चर्चा जारी न रखे क्योंकि यह बहुत ही निजी मामला है और शो में इस तरह से इस पर चर्चा नहीं की जानी चाहिए। सना मकबूल, चंद्रिका, कृतिका, पोलोमी, सना सुल्तान, सभी ने उसका समर्थन किया, जिसमें लड़के भी शामिल थे।

हाल ही के एपिसोड में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच बहुत बड़ी लड़ाई देखने को मिली, जब बाद वाले ने अपना फोन छिपा लिया। घटना तब शुरू हुई जब अरमान ने विशाल को "मच्छर" कहना शुरू कर दिया, जिस से वह चिढ़ गया। अरमान का गुस्सा हाल ही में हुई एक घटना के कारण था जिसमें विशाल ने कथित तौर पर अरमान का फोन छिपा दिया था। उन्होंने विशाल पर अपने कंटेंट में मौलिकता की कमी का आरोप लगाया, यह सुझाव देते हुए कि विशाल कुछ नया बनाने के बजाय केवल दूसरों के काम की नकल करते हैं। विशाल को और भड़काने के लिए अरमान ने टिकटॉक पर उनके लोकप्रिय 'कच्चा बादाम' प्रदर्शन की नकल की, जिससे आग में घी डालने का काम हुआ।

उनकी लड़ाई के अलावा, शो में कठपुतली टास्क भी था जिसे आखिरकार विशाल पांडे ने जीत लिया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.