Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को पसंद आने लगी है अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका! लव के कान में कहा- 'भाभी सुंदर लगती है'

Samachar Jagat | Saturday, 06 Jul 2024 11:39:52 AM
Bigg Boss OTT 3: Vishal Pandey has started liking Armaan's second wife Kritika! Said in Luv's ear- 'Bhabhi looks beautiful'

pc: navbharattimes

'बिग बॉस ओटीटी 3' को अब करीब दो हफ्ते हो चुके हैं। इस दौरान, प्रतियोगियों ने बिग बॉस में कई टास्कस किए और कई चुनौतियों का सामना किया। 5 जुलाई को प्रसारित एपिसोड में, विशाल पांडे ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक की खूबसूरती की तारीफ की, लेकिन एक अनोखे तरीके से। उन्होंने लवकेश के सामने इस बात को एक्सेप्ट किया कि वह उन्हें सुंदर लगती हैं और इसके लिए वे दोषी महसूस करते हैं। यह बातचीत तब शुरू हुई जब विशाल लवकेश कटारिया से बात कर रहे थे।

एपिसोड के एक सेगमेंट में, कृतिका मलिक को एक खूबसूरत गुलाबी टॉप के साथ फ्रंट-स्लिट डेनिम स्कर्ट पहने देखा गया। जब विशाल पांडे और लवकेश कटारिया मुनीषा खटवानी से बात कर रहे थे, तो कृतिका उनके पास पहुंची। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, "आप बिना मेकअप के ज्यादा अच्छी लगती हैं।"

कृतिका ने कोई जवाब नहीं दिया और चली गई। इसके तुरंत बाद, विशाल ने कटारिया से कबूल किया, "मुझे यहां किसी बात को लेकर दोषी महसूस हो रहा है।" जब यूट्यूबर ने पूछा कि यह क्या है, तो विशाल ने कहा कि वह इसका कारण नहीं बता सकता। लवकेश ने उसे आश्वस्त किया कि उसे किसी भी चीज़ के लिए दोषी महसूस नहीं करना चाहिए।

विशाल ने तब स्पष्ट किया, "मेरा मतलब उस तरह से दोषी नहीं है। यह सिर्फ... मैं समझा नहीं सकता।" आखिरकार, उसने लवकेश से फुसफुसाकर कहा कि उसे कृतिका बहुत खूबसूरत लगती है। लवकेश ने उसे इस बारे में चिढ़ाना शुरू कर दिया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.