Bigg Boss OTT 3:  यूजर्स ने ढूंढ निकाला अरमान मलिक के साथ पायल की शादी में BFF कृतिका के शामिल होने का वीडियो, देखें यहाँ

Samachar Jagat | Thursday, 27 Jun 2024 02:53:10 PM
Bigg Boss OTT 3: Users found a video of BFF Kritika attending Payal's wedding with Armaan Malik, watch here

PC: HINDUSTAN TIMES

यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी पत्नियों कृतिका मलिक और पायल मलिक के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल हुए हैं और उनके अनोखे फैमिली स्ट्रक्चर ने मनोरंजन जगत में हलचल मचा दी है। अब, एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है जिसमें कृतिका पायल के साथ अरमान की शादी में शामिल होती नजर आ रही हैं। 

सोशल मीडिया पर अरमान की शादी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कृतिका भी मौजूद दिख रही हैं। कृतिका पायल की सबसे अच्छी दोस्त थीं और उसी हैसियत से उनकी शादी में शामिल हुई थीं।

वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, जिसमें एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने लिखा, "थ्रोबैक जब कृतिका पायल और अरमान मलिक की शादी में शामिल हुई थीं"।

वीडियो में कृतिका, अरमान के साथ अपनी शादी में पायल के साथ फूलों की चादर के नीचे चलती नजर आ रही हैं। इस छोटी क्लिप में वह शादी में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने एथनिक पोशाक पहनी हुई है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अरमान मलिक ने 2011 में पायल से शादी की, उनका एक बच्चा है जिसका नाम चिरायु मलिक है। 2018 में, अरमान ने पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका मलिक से शादी की, जिसके कारण परिवार में मनमुटाव हो गया। पायल के परिवार ने शुरू में उसे अरमान से अलग कर दिया। डेढ़ साल बाद, पायल ने अरमान के साथ सुलह कर ली और कृतिका का परिवार में स्वागत किया। अब, उनके चार बच्चे हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.