Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी ने पोलोमी दास के लो नेक लाइन आउटफिट पर किया कमेंट, कहा- 'कैसे इतने बड़े गले के कपड़े पहन लेते हैं...’

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jun 2024 01:04:00 PM
Bigg Boss OTT 3: Shivani Kumari commented on Polomi Das' low neckline outfit and said- 'How does one wear clothes with such a DEEP neckline...'

PC: timesofindia

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लेटेस्ट एपिसोड में पहले नॉमिनेशन के साथ ड्रामा देखने को मिला, जिसमें शिवानी कुमार और नीरज गोयत को नॉमिनेट किया गया। पोलोमी दास के पहनावे को लेकर शिवानी की टिप्पणी ने एपिसोड में तनाव बढ़ा दिया।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लेटेस्ट एपिसोड में ड्रामा काफी ज्यादा रहा। इस एपिसोड में सीजन के पहले नॉमिनेशन दिखाए गए और नॉमिनेशन टास्क के अंत में बिग बॉस ने एक ट्विस्ट की घोषणा की। इस हफ्ते के नॉमिनेशन के लिए शिवानी कुमार और नीरज गोयत के नामों की घोषणा की गई। बिग बॉस ओटीटी 3 के आज रात के एपिसोड में शिवानी कुमारी ने पोलोमी दास के पहनावे को लेकर एक टिप्पणी की।

जब काले रंग की लो नेकलाइन वाली ड्रेस पहने पोलोमी उनके पास से गुजरीं, तो शिवानी काफी असहज दिखीं। लोकप्रिय क्रिएटर ने चुपचाप खुद से सवाल किया कि पोलोमी इतनी लो नेकलाइन पहनकर कैसे सहज महसूस कर सकती हैं।

फिर उन्होंने अपनी ड्रेस को देखा और कहा कि वह थोड़ी डीप नेकलाइन वाली ड्रेस भी नहीं पहन सकतीं। शिवानी ने कहा, "कैसे इतने बड़े गले के कपड़े पहनते हैं, यहाँ तो थोड़ा सा भी नीचे हो तो नहीं चलता। ये लोग हाई-फाई हैं।"

यह पहली बार नहीं था जब शिवानी ने पोलोमी पर टिप्पणी की। पिछली रात के एपिसोड में, उन्होंने पोलोमी के कपड़ों की पसंद की आलोचना की और इंस्टाग्राम पर उनका पीछा करने की बात स्वीकार की, यह दावा करते हुए कि पोलोमी केवल बिकनी पहनती हैं। सना मकबूल द्वारा उन्हें सही करने के प्रयास के बावजूद, शिवानी अपने विचारों पर अड़ी रहीं।

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.