Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल ने जीता शो, घर ले गई 25 लाख और ट्रॉफी, सूत्रों ने किया दावा

Samachar Jagat | Friday, 02 Aug 2024 01:58:18 PM
Bigg Boss OTT 3: Sana Maqbool won the show, took home 25 lakhs and the trophy, sources claimed

pc: siasat

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले आज रात जियो सिनेमा पर प्रसारित होने वाला है, लेकिन सोशल मीडिया पर उत्साह पहले ही चरम पर पहुंच चुका है। अंदरूनी सूत्रों से पता चला है कि टॉप पांच प्रतियोगियों में से तीन, रणवीर शौरी, सना मकबूल, कृतिका मलिक, नैज़ी और साई केतन राव, कल के फिनाले एपिसोड की शूटिंग के दौरान बाहर हो गए हैं।

लास्ट एलिमिनेशन
साई केतन राव सबसे पहले बाहर हुए, उन्होंने 5वां स्थान हासिल किया, उसके बाद कृतिका मलिक चौथे स्थान पर रहीं। एक आश्चर्यजनक मोड़ में, सीजन के सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक रणवीर शौरी तीसरे स्थान पर बाहर हो गए, जिससे नैज़ी और सना मकबूल फाइनल मुकाबले में आमने-सामने थे।

बिग बॉस ओटीटी 3 विजेता 2024
नैज़ी और सना मकबूल के बीच विजेता की भविष्यवाणी करना चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि दोनों की ही बड़ी फैन फॉलोइंग है। हालांकि, कई अंदरूनी सूत्र इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा! शो के सेट पर हुई बातचीत भी इस नतीजे की ओर इशारा करती है।

बिग बॉस तक द्वारा एक्स पर किए गए सबसे बड़े पोल में से एक में, सना मकबूल 67.2% वोटों के साथ आगे चल रही हैं, जबकि नैज़ी 32.8% वोटों के साथ पीछे चल रही हैं। प्रशंसकों का मानना ​​है कि दोनों में से सना ज़्यादा योग्य विजेता हैं। द खबरी, जिसकी भविष्यवाणियाँ हर साल सच साबित होती हैं, ने भी अभिनेत्री को विजेता घोषित किया। विजेता की पुरस्कार राशि 25 लाख रुपये है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.