Bigg Boss OTT 3:  रणवीर शौरी ने खोला पूजा भट्ट के साथ अपने ब्रेकअप का राज, इसे बताया 'अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा स्कैंडल'

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 10:19:47 AM
Bigg Boss OTT 3:  Ranvir Shorey reveals the secret of his breakup with Pooja Bhatt, calls it 'the biggest scandal of his life'

pc: dnaindia

रणवीर शौरी ने बिग बॉस ओटीटी 3 के हालिया एपिसोड में पूजा भट्ट के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह उनके लिए मुश्किल समय था और उन्होंने अपने ब्रेकअप को 'अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा स्कैंडल' बताया।

2002 में ऋतिक रोशन अभिनीत लद्दाख में लक्ष्य फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर शौरी को एक कॉल आया जिसमें बताया गया कि उनकी मां की तबीयत खराब है। इसके बावजूद वे शूटिंग बीच में छोड़कर नहीं जा सके। नाम लिए बिना उन्होंने बताया, "उसी दौरान मुझे एक अन्य अभिनेत्री के साथ अपने जीवन का सबसे बड़ा स्कैंडल भी झेलना पड़ा।"

इसके बाद रणवीर ने बताया कि वह स्थिति को संभाल नहीं पाने के कारण अमेरिका चले गए। वहां उन्होंने अपने भाई से पैसे उधार लिए और एक्टिंग का कोर्स किया। उन्होंने कहा, "अमेरिका से लौटने के बाद, मैंने 2005 में द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो की शूटिंग शुरू की।" उस समय, मेरी लंबे समय से अटकी हुई  दो  दो फिल्मों के रिलीज़ के लिए हरी झंडी दे दी गई थीं और एक हफ़्ते के भीतर ही वे लगातार सिनेमाघरों में आ गईं और मेरे काम को दर्शकों ने पसंद किया। उन फ़िल्मों के बाद, मुझे लगा कि एक अभिनेता के तौर पर मेरी ज़िंदगी स्थिर हो गई है और मैं सफल हो गया हूँ।"

जो लोग नहीं जानते, रणवीर और पूजा अच्छे दोस्त थे और बाद में उन्हें प्यार हो गया। हालाँकि, उनके रिश्ते में खटास तब आई जब पूजा ने रणवीर पर नशे में धुत होने और उन्हें शारीरिक रूप से नुकसान पहुँचाने का प्रयास करने का आरोप लगाया। रणवीर ने इन आरोपों से इनकार किया, लेकिन पूजा ने उनसे सभी संबंध खत्म करने का फैसला किया और रिश्ता खत्म कर दिया।

रणवीर ने 2010 में कोंकणा सेन शर्मा से शादी की और 2011 में उनका पहला बच्चा हुआ, जिसका नाम हारून था। हालाँकि, साल 2015 में वे अलग हो गए।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.