Bigg Boss OTT 3:पायल मलिक ने दिया बयान, कहा-'बहुविवाह को नहीं करती सपोर्ट, दिल पर पत्थर रख के किया एक्सेप्ट'

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jul 2024 02:59:05 PM
Bigg Boss OTT 3: Payal Malik says she does not support polygamy, admits ‘dil pe pathhar rakh ke accept kiya’

pc: hindustantimes

अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दिए, उनके साथ उनकी दोनों पत्नियाँ - पायल मलिक और कृतिका मलिक भी थीं। तब से, उनकी निजी ज़िंदगी सुर्खियाँ बटोर रही है। पिछले हफ्ते, पायल मलिक को बिग बॉस के घर से बेदखल कर दिया गया था। एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बहुविवाह यानी पोलीगामी पर अपनी राय साझा की और अपने निजी अनुभवों के बारे में बात की।

पायल ने क्या कहा

बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के बाद अपने निजी जीवन के बारे में नकारात्मक टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए, पायल ने कहा, "एक साल में हमें बहुत ट्रोलिंग देखी, बहुत गंदे गंदे कमेंट देखे... पर अब ट्रोलिंग का मुझे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। मेरे निजी जीवन के अनुभव बहुत ही बुरा रह रहे हैं। मेरी जगह कोई भी होती है तो इस रिश्ते को स्वीकार नहीं करती। मुझे इसे स्वीकार करने में बहुत सारे कारण हैं। बहुत सारे लोग ये कहते हैं कि हम लोग दो शादियों को स्वीकार करते हैं। बिल्कुल भी नहीं कर रहे हैं... दो शादी किसी को भी नहीं करनी चाहिए। ये स्वीकार्य नहीं है, समाज के लिए भी नहीं है।"

उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने अरमान को कैसे एक्सेप्ट किया, और कहा, “पर मेरी ऐसी परिस्थिति थी कि मुझे वो स्वीकार करना पड़ा…शुरुआत में बहुत मुश्किल था। दिल पे पत्थर रख के स्वीकार किया, लेकिन स्वीकार करने के बाद जैसे हम लोग साथ रहते गए… तो वो पत्थर प्यार में बदल गया।” पायल ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात से कोई इनसिक्योरिटी नहीं है कि अरमान और कृतिका दोनों बिग बॉस के घर के अंदर हैं और वह चाहती हैं कि वे अच्छा खेलें। बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। इस शो में विशाल पांडे, पौलोमी दास, शिवानी कुमारी, चंद्रिका दीक्षित उर्फ ​​वड़ा पाव गर्ल, साई केतन राव, सना मकबूल, रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया भी शामिल हैं।

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.