Bigg Boss OTT 3: vishal को लेकर ट्रॉलिंग की वजह से पायल का हुआ रो रो कर बुरा हाल, देखें वीडियो

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2024 10:50:30 AM
Bigg Boss OTT 3: Payal broke down crying due to trolling about Vishal, watch the video

pc: hindustantimes

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 के हालिया एपिसोड में आने के बाद एक लाइव वीडियो मैसेज में रो पड़ीं। कृतिका मलिक पर विशाल पांडे कमेंट को लेकर उन्हें बदनाम करने के लिए यूजर्स द्वारा उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। पायल ने अब वीडियो हटा दिया है, हालांकि, वायरल क्लिप पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर की जा चुकी है।

पायल मलिक वीडियो Message में रो पड़ीं

वीडियो में पायल को रोते हुए देखा जा सकता है और वह पूछती हैं कि उन्होंने अपने परिवार के लिए बोल कर क्या गलत किया है। वह कहती हैं, "अगर अपने परिवार के लिए स्टैंड लेना गलत है तो मैं आगे से अपने परिवार के लिए स्टैंड नहीं लूंगी।" मेरी गलती कहाँ है मुझे बस इतना बता दो। मैं किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहती, किसी के खिलाफ नहीं बोलूंगी। इतनी सारी ज़िम्मेदारी के बाद सब कुछ कर रही हूँ लेकिन फिर भी लोगों को लगता है कि इसको बाहर निकाल दिया है तो पागल हो गई है। मैं कहाँ गलत हो गई। मैं किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहती और किसी के खिलाफ़ नहीं बोलूंगी। मैं अपने कामों के प्रति ज़िम्मेदार रही हूँ, फिर भी लोग सोचते हैं कि एलिमिनेट होने के बाद मैं पागल हो गई हूँ!”

बिग बॉस ओटीटी 3 नए होस्ट के रूप में अनिल कपूर का डिजिटल डेब्यू है। शो में शिवानी कुमारी, साई केतन राव, सना मकबूल, रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया जैसे कलाकार शामिल हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.