Bigg Boss OTT 3: OMG! इन तीन लोगों पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, दोस्त को बचा कर रणवीर ने इन तीन कंटेस्टेंट्स को किया नॉमिनेट

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jul 2024 03:07:12 PM
Bigg Boss OTT 3: OMG! Nomination sword hangs over these three people, Ranveer nominates these three contestants after saving his friend

pc:navbharattimes

बिग बॉस ओटीटी 3' में गर्माहट बढ़ती जा रही है क्योंकि ग्रैंड फिनाले में अब सिर्फ डेढ़ हफ्ते का समय बचा है, घर के अंदर तनाव बढ़ता जा रहा है। मंगलवार के एपिसोड में, हमने देखा कि रणवीर शौरी घर के कप्तान बन गए, और सना सुल्तान और अदनान शेख के बीच में घर से बाहर होने के बाद, फिर से नॉमिनेशन हुए। कप्तान के रूप में, रणवीर शौरी को एक प्रतियोगी को नॉमिनेशन से बचाने के लिए एक विशेष शक्ति दी गई थी, और उन्होंने अरमान मलिक को बचाने का फैसला किया। हालांकि, उन्हें नॉमिनेशन के लिए तीन कंटेस्टेंट्स को भी नॉमिनेट करना था।

'द खबरी' के अनुसार, बिग बॉस ने रणवीर शौरी से चार प्रतियोगियों के नाम बताने को कहा: एक को वह नॉमिनेशन से बचाना चाहते थे और तीन जिन्हें वह नॉमिनेशन के लिए नॉमिनेट करना चाहते थे।

कप्तान रणवीर ने अपने दोस्त अरमान मलिक को बचाया

खबर है कि रणवीर शौरी ने अपने करीबी दोस्त, यूट्यूबर अरमान मलिक को नॉमिनेशन से बचाया। विशाल पांडे को थप्पड़ मारने की सजा के तौर पर अरमान मलिक को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया था।

तीन कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया

रणवीर शौरी ने इस हफ्ते लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया है। इनमें से दो नाम चौंकाने वाले नहीं हैं, क्योंकि रणवीर को शुरू से ही लवकेश पसंद नहीं है और विशाल के साथ भी उनकी बनती नहीं है। हालांकि, सना मकबूल की जगह शिवानी कुमारी को नॉमिनेट करना अप्रत्याशित था। सना मकबूल और रणवीर फिलहाल 'बाहरवाला' हैं और इसलिए नियमों के मुताबिक उन्हें घर से बेघर नहीं किया जा सकता।

राशन टास्क में घरवालों में भिड़ंत

बुधवार के एपिसोड का प्रोमो भी जारी किया गया है। 24 जुलाई के एपिसोड में घरवाले राशन टास्क में हिस्सा लेंगे, जिसमें रणवीर शौरी संचालक की भूमिका में होंगे। कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आएंगे, जिससे एक बार फिर तीखी बहस होगी। 30 सेकंड के प्रोमो में सना मकबूल, नेजी, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी को घर के बाकी तीन सदस्यों अरमान मलिक, कृतिका मलिक और साई केतन राव पर आरोप लगाने के लिए कहा जाता है, जिससे घर में एक बार फिर हंगामा मच जाता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.