Bigg Boss OTT 3, July 12: क्या कंबल के नीचे इंटीमेट हुए Armaan Malik और Kritika Malik? यहाँ देखें तस्वीरें

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2024 11:03:31 AM
Bigg Boss OTT 3, July 12: क्या कंबल के नीचे इंटीमेट हुए Almaan Malik और Kritika Malik? यहाँ देखें तस्वीरें

pc: pinkvilla

शो शुरू होने के बाद से ही अरमान मलिक और कृतिका मलिक का रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ है। अरमान की पहली पत्नी पायल के शो से बाहर होने के बाद से अरमान और कृतिका अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनके कुछ पल कैमरे में कैद हो गए।

क्या अरमान मलिक-कृतिका मलिक कंबल के नीचे इंटीमेट  हुए?

कल रात के एपिसोड में, अरमान मलिक और कृतिका मलिक एक कंबल शेयर करते हुए कैमरे में कैद हुए। जब ​​वे एक साथ एक ही कंबल शेयर करते हैं, तो यह स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि कंबल के अंदर अरमान के हाथ कैसे मूव कर रहे हैं। फिर वह कृतिका को देखकर मुस्कुराते है, और फिर वह भी मुस्कुराती है।

इस बीच, सना मकबूल बिग बॉस ओटीटी 3 के घर की पहली कप्तान बनकर उभरी हैं। साथ ही, दर्शकों ने रैपर नैज़ी का DISS रैप भी देखा, जो सभी प्रतियोगियों के लिए था।

अरमान और कृतिका की बात करें तो पिछले वीकेंड का वार एपिसोड के बाद से ही यह जोड़ी सबका ध्यान खींच रही है। अनजान लोगों के लिए बता दें कि कृतिका मलिक की तारीफ करते हुए विशाल पांडे ने लवकेश कटारिया से कहा था, "भाभी पसंद है।" वीकेंड का वार में जब पायल मलिक शो में बतौर गेस्ट आईं तो उन्होंने विशाल के बारे में यह खुलासा किया, जिसने सभी को चौंका दिया। 

इसके बाद अनिल कपूर के बाहर जाने के बाद अरमान ने अपना आपा खो दिया और विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया। अरमान के शारीरिक रूप से हिंसक होने के कारण उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया गया है। अरमान, पायल और कृतिका मलिक की भागीदारी के बारे में: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में प्रवेश करने से पहले अरमान मलिक, पायल मलिक और कृतिका मलिक ने शो के मंच पर होस्ट अनिल कपूर से मुलाकात की। 

जब होस्ट ने अरमान की दो शादियों के बारे में पूछा तो तीनों ने अपने जटिल रिश्ते के बारे में सच्चाई बताई। 2011 में अरमान ने पायल मलिक से शादी की और उनका एक बेटा हुआ जिसका नाम चिरायु (चीकू) मलिक है। 2018 में अरमान ने कृतिका मलिक से शादी की, जो पायल की सबसे अच्छी दोस्त हैं। अरमान ने 2022 में यह घोषणा करके भी सुर्खियाँ बटोरीं कि उनकी दोनों पत्नियाँ  गर्भवती हैं। वह अब चार बच्चों के पिता हैं: चिरायु, तुबा, अयान और ज़ैद। 21 जून को प्रीमियर हुआ बिग बॉस ओटीटी 3 हर दिन रात 9 बजे प्रीमियर होता है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.