Bigg Boss OTT 3 : विशाल पांडे नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट होगा पांचवे हफ्ते में घर से बेघर

Samachar Jagat | Friday, 26 Jul 2024 02:09:49 PM
Bigg Boss OTT 3 Elimination Twist: Not Vishal Pandey But THIS Contestant To Get Evicted In Week 5

PC: filmibeat

बिग बॉस ओटीटी 3 अपने पांचवें हफ्ते में है और लोकप्रिय रियलिटी शो काफी चर्चा का विषय भी है। डबल एलिमिनेशन से लेकर घर के नए हेड ऑफ़ द हाउस तक, नॉमिनेशन तक, बिग बॉस के घर के अंदर काफी ड्रामा सामने आया है, जिसने दर्शकों को रोमांचित करने में कामयाबी हासिल की है। और अब जब होस्ट अनिल कपूर के साथ वीकेंड का वार नजदीक है, तो इस बात को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं कि हफ्ते 5 में शो से कौन एलिमिनेट होगा।

ध्यान दें कि लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी को हफ्ते 5 में एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया है। तीनों को हेड ऑफ़ द हाउस रणवीर शौरी ने नॉमिनेट किया था, जो इस हफ्ते अरमान मलिक को नॉमिनेशन से बचाना चाहते थे। जब से नॉमिनेशन की घोषणा हुई है, तब से आने वाले एलिमिनेशन ट्विस्ट को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा गया था कि शिवानी को घरवालों ने बचा लिया है और विशाल के बाहर होने की संभावना है, लेकिन लगता है कि मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी 3 के एलिमिनेशन में एक और ट्विस्ट पेश किया है।

बिग बॉस ओटीटी 3 एलिमिनेशन ट्विस्ट: विशाल सुरक्षित

बिग बॉस तक द्वारा हाल ही में शेयर किए गए एक ट्वीट के अनुसार, घरवालों को यह चुनने का मौका दिया जाएगा कि वे लवकेश, विशाल और शिवानी में से किसे बाहर करना चाहते हैं। कथित तौर पर, साई केतन राव और रणवीर शौरी ने लव कटारिया को बाहर करने के लिए वोट किया, जबकि अरमान मलिक, कृतका मलिक और शिवानी कुमार ने विशाल के खिलाफ वोट किया। दूसरी ओर, शिवानी को उनके खिलाफ सबसे ज्यादा वोट मिले, जिसमें सना मकबूल, नैज़ी, लव और विशाल के वोट शामिल थे। इससे ऐसी खबरें आ रही हैं कि शिवानी कुमारी बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर हो जाएंगी।

खैर, अगर रिपोर्ट्स सच निकलीं, तो शिवानी का एलिमिनेशन बिग बॉस ओटीटी 3 में एक गेम चेंजिंग ट्विस्ट होगा क्योंकि वह शो की सबसे मनोरंजक प्रतियोगियों में से एक रही हैं। इस बीच, शिवानी हाल ही में कृतिका मलिक के साथ खाना बनाने को लेकर हुई अपनी बुरी लड़ाई के लिए सुर्खियों में रहीं। हुआ यूं कि शिवानी रसोई में खाना बना रही थीं और कृतिका ने उन्हें खाना बनाने से पहले नहाने के लिए कहा। इस पर दोनों के बीच बहस छिड़ गई और जल्द ही बात ने एक भयानक मोड़ ले लिया क्योंकि दोनों महिलाओं के बीच हाथापाई हो गई जिससे सभी हैरान रह गए।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.