Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने बताया कैसे उन्हें दूसरी पत्नी से हो गया था प्यार, 6 दिन में कर ली थी शादी

Samachar Jagat | Saturday, 22 Jun 2024 02:34:59 PM
Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik told how he fell in love with his second wife, got married in 6 days

pc: bollywoodshaadis

यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियों, पायल मलिक और कृतिका मलिक के लिए काफी मशहूर हैं। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि उन्होंने पहली बार 2011 में पायल के साथ शादी की थी और इसके बाद उन्हें एक बेटा चिरायु मलिक हुआ। हालांकि, घटनाओं के एक अनोखे मोड़ के बाद, अरमान ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिए बिना 2018 में पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी कर ली। तब से, वे चारों एक साथ रहने लगे और 2023 में, जबकि पायल ने अपने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया, कृतिका ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

अब, अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों, पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ लोकप्रिय रियलिटी शो, बिग बॉस ओटीटी 3 में दिखाई देंगे, उन्हें उसी के प्रीमियर एपिसोड में अपने जीवन के कुछ अज्ञात किस्सों का खुलासा करते हुए भी सुना गया। बिग बॉस ओटीटी 3 के मंच पर, सीजन के होस्ट अनिल कपूर ने एक मजेदार गेम के तहत यूट्यूबर से कुछ सवाल पूछे। अनिल ने अरमान को कुछ सिचुएशन दी और जवाब में उन्हें अपनी पत्नियों में से एक को चूमना था,। जब अरमान से शो में अपनी पत्नियों में से केवल एक के साथ बिस्तर साझा करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने पायल को चुना।

इसके अलावा, अरमान ने बताया कि उनकी पहली पत्नी पायल उनकी दूसरी पत्नी कृतिका से ज़्यादा रोमांटिक हैं। बहरहाल, यूट्यूबर अपनी दोनों पत्नियों से बराबर प्यार करते हैं और इसका सबूत भी मिला। जब उनसे एक और सवाल पूछा गया कि वह किसे शो जीतते देखना चाहेंगे, तो उन्होंने कृतिका को किस किया। इसके अलावा, अरमान ने बताया कि कृतिका नरम दिल की हैं।

इसके बाद अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया। यूट्यूबर ने बताया कि शुरुआत में उन्हें पायल से मिलने के छह दिन के अंदर ही प्यार हो गया था और सातवें दिन उनके साथ घर से भाग जाने के बाद उन्होंने शादी कर ली। कुछ साल बाद पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका उनके बेटे चिरायु की बर्थडे पार्टी में उनके घर आई और दूसरे शहर जाने की अपनी योजना रद्द होने के कारण वह यहीं रुक गई। इस दौरान अरमान को कृतिका से प्यार हो गया और उन्होंने छह दिन के अंदर ही शादी कर ली। बाद में जब अरमान ने अपनी और कृतिका की शादी की तस्वीरें पायल को भेजीं तो पायल ने इसे स्वीकार नहीं किया, लेकिन जल्द ही उन्होंने अपना मन बदल लिया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.