Bigg Boss OTT 3: दीपक चौरसिया के बाद दो और कंटेस्टेंट्स हुए घर से बेघर, नाम जान कर रह जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Monday, 22 Jul 2024 02:46:20 PM
Bigg Boss OTT 3: After Deepak Chaurasia, two more contestants got evicted from the house, you will be surprised to know their names

pc: ndtv

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है, जिसकी घोषणा अनिल कपूर ने वीकेंड का वार एपिसोड में की थी। नतीजतन, इविक्शन की प्रक्रिया तेज हो गई है। इस हफ्ते एक या दो नहीं, बल्कि तीन घरवाले बेघर हुए हैं। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की रिपोर्ट के मुताबिक पत्रकार दीपक चौरसिया के बाहर होने के बाद दो और कंटेस्टेंट बाहर हो गए हैं। इन कंटेस्टेंट के नाम फैंस को हैरान कर सकते हैं, खासकर इसलिए क्योंकि इनमें से एक ने अभी-अभी शो में एंट्री की है।

जी हां, आपने सही अनुमान लगाया- अदनान शेख और सना सुल्तान घर से बेघर हो गए हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि घर में एक एलिमिनेशन टास्क रखा गया था, जिसमें जोड़ी बनाकर आए कंटेस्टेंट को 13 मिनट सही से गिनने थे। पहले राउंड में विशाल पांडे और सना मकबूल ने हिस्सा लिया और पांचवें राउंड में लव कटारिया और कृतिका ने प्रतिस्पर्धा की।

जो प्रतियोगी 13 मिनट की गिनती करने या उसके करीब आने में विफल रहे, वे थे सना सुल्तान और अदनान शेख। विशेष रूप से, अदनान शेख ने वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश किया था, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें एक सप्ताह के भीतर ही बाहर होना पड़ा।

इसके अलावा, एल्विश यादव और फैजल मलिक इस वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट अनिल कपूर द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए दिखाई दिए। दोनों को एपिसोड के दौरान लव कटारिया और अदनान शेख का समर्थन करते हुए देखा गया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.