Bigg Boss 18: स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के बावजूद होस्ट के तौर पर वापसी करेंगे सलमान खान? जानें क्या है लेटेस्ट अपडेट

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2024 04:23:11 PM
Bigg Boss 18: Will Salman Khan return as host despite health concerns? Know the latest update

pc: bollywoodlife

बिग बॉस 18 सबसे चर्चित रियलिटी शो में से एक है। यह अब सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। बिग बॉस ओटीटी 3 के खत्म होने के बाद से ही हर कोई इसका इंतजार कर रहा है। अनिल कपूर ने शो को होस्ट किया और सना मकबूल ने जीत हासिल की। ​​हालांकि, फैन्स ने शो में सलमान खान को काफी मिस किया। वह सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट नहीं कर सके। उनकी अनुपस्थिति ने दर्शकों को निराश किया क्योंकि हर कोई सलमान को बिग बॉस के होस्ट के रूप में देखने का आदी है। भले ही अनिल कपूर ने कमाल का काम किया हो लेकिन जनता का सलमान के लिए प्यार बहुत बड़ा है। हर कोई उन्हें होस्ट के रूप में चाहता है और उम्मीद कर रहा है कि वह सीजन 18 के साथ वापस आएंगे।

सलमान खान बिग बॉस 18 को होस्ट करेंगे
हालांकि, कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि वह बीमार होने के कारण शो को होस्ट नहीं करेंगे। हाल ही में बताया जा रहा था कि उनकी पसली में चोट है और इसलिए वह शो को होस्ट नहीं करेंगे। लेकिन अब, ताजा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सलमान खान बिग बॉस 18 के होस्ट के रूप में वापस आएंगे।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, उनके शो को होस्ट न करने की खबरें निराधार और असत्य हैं। सलमान अपनी फॉर्म में वापस आ गए हैं और शो को होस्ट करेंगे। वह कहीं नहीं जा रहे हैं और जल्द ही विवादास्पद रियलिटी टीवी शो के प्रोमो की शूटिंग शुरू करेंगे।

प्रतियोगियों की बात करें तो, निर्माताओं ने कथित तौर पर शो के लिए मशहूर हस्तियों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। ज़ान खान, मीरा देओस्थले, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, कनिका मान, शहीर शेख, समीरा रेड्डी, स्त्री 2 अभिनेता सुनील कुमार, दीपिका आर्य, सोमी अली, अंजलि आनंद, अर्जुन बिजलानी, शोएब इब्राहिम, मानसी श्रीवास्तव, धीरज धूपर और अन्य लोगों से शो के लिए संपर्क किया गया है। अर्जुन, शोएब, सोमी ने पुष्टि की है कि वे रियलिटी शो नहीं कर रहे हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.