अक्टूबर में Bigg Boss 18 का होगा ग्रैंड प्रीमियर, क्या सलमान खान होस्ट के रूप में करेंगे वापसी? जानें यहाँ

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jul 2024 02:15:00 PM
Bigg Boss 18 will have a grand premiere in October, will Salman Khan return as the host? Know here

रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस 18' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। खबरी एक्स नाम के एक गॉसिप हैंडल के मुताबिक, 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर सितंबर के आखिर या अक्टूबर की शुरुआत में कलर्स टीवी पर होगा। ट्वीट में लिखा है, : "#ब्रेकिंगन्यूज #बिग बॉस 18 सितंबर के आखिर या अक्टूबर से कलर्स टीवी पर शुरू होगा। कई मशहूर हस्तियों से संपर्क किया गया है।"

सलमान खान टीवी होस्ट के तौर पर वापसी

सुपरस्टार की नो-नॉनसेंस होस्टिंग स्किल्स रियलिटी शो को जबरदस्त लोकप्रियता दिलाने में अहम भूमिका रही है। 'टाइगर जिंदा है' स्टार से होस्ट की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है।

खान का प्रतिभागियों के प्रति बेबाक, सख्त, लेकिन समझदार रवैया और उनके साथ उनका गर्मजोशी भरा रिश्ता शो की सफलता में अहम भूमिका निभाता है।

'बिग बॉस 18' का पहला कंटेस्टेंट हो गया है फाइनल !

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोकप्रिय टीवी सीरीज 'ससुराल सिमर का' में अभिनय के लिए मशहूर टीवी अभिनेता शोएब इब्राहिम को पहले प्रतियोगी के रूप में चुना गया है।

'बिग बॉस' का डिजिटल समकक्ष, 'बिग बॉस ओटीटी' अपने समापन के करीब है। दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो का ग्रैंड फिनाले 4 अगस्त को होगा।

'बिग बॉस ओटीटी 3' में वर्तमान में कई प्रतियोगी प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। प्रतिभागियों में सना मकबूल, दीपक चौरसिया, सना सुल्तान खान, सना पांडे, सना सुल्तान, नेज़ी, लवकेश कटारिया, पोलोमी दास, नीरज गोयत, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक और शिवानी कुमारी शामिल हैं। हाल ही में अदनान शेख वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो में शामिल हुए जो कि शो से इविक्ट हो गए हैं। अब तक प्रतियोगी- पायल मलिक, पोलोमी दास, मुनीषा खटवानी और चंद्रिका दीक्षित, दीपक चौरसिया, सना सुल्तान और अदनान शेख बाहर हो चुके हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.